SHIVPURI NEWS - नागाहोरी डैम ने उगल दी 5 दिन बाद युवक की लाश, SDRF की टीम लौट गई थी खाली हाथ

Bhopal Samachar
अतुल जैन @ खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले नागाहोरी डैम में मंगलवार को ट्यूब पर बैठकर मछली पकड़ने गया युवक लापता हो गया था। इस युवक की तलाश में स्थानीय गोताखोर और एसडीएफआर की टीम ने दो दिन तक तालाब में युवक को तलाश करते रहे लेकिन युवक नहीं मिला,अब जानकारी मिल रही है कि युवक की लाश तालाब में उतराती हुई मिली है।

जैसा कि विदित है कि बामौरकला थाना क्षेत्र के दिदावनी गांव में निर्माणाधीन डैम के केचमेंट एरिया में भरे पानी में मंगलवार की दोपहर मछली पकड़ने 40 वर्षीय अमर सिंह आदिवासी गया था। इसके बाद यह वापस नहीं लौटा।

गायब युवक को लेकर काफी तलाश के बाद भी युवक का पता नहीं लग सका । इसके बाद मंगलवार की शाम को पुलिस के साथ SDRF की टीम ने पहुंचकर लापता युवक की डेम में तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी। उसके बाद बुधवार को युवक की तलाश में तालाब की छानबीन की लेकिन युवक रिकवर नहीं हो सका था।

गुरुवार को युवक को रिकवर करने के लिए रेस्क्यू किया गया था लेकिन सफलता हासिल नहीं हो सकी और SDRF की टीम वापस लौट गई। बताया जा रहा है कि आज शनिवार की सुबह तालाब के कैचमेंट एरिया में युवक की लाश पानी में उपराती हुई दिखाई दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने युवक की लाश को पीएम के लिए भेज दिया है।
G-W2F7VGPV5M