SHIVPURI NEWS - वैलेंटाइन वाले दिन दीदी के देवर के साथ फुर्रर हो गई 16 साल की नाबालिग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पूरा परिवार शिकायत लेकर पहुंचा, कि हमारी 16 साल की नाबालिग बेटी को बड़ी बेटी का देवर भगाकर ले गया। बैराड़ थाना में शिकायत करने पर भी नहीं हो सकी सुनवाई, जिसके बाद हम सभी एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी डोग ऐसवाया थाना बैराड़ की रहने वाली मोतीलाल जाटव पुत्र बच्चूलाल जाटव ने बताया कि 14 फरवरी 2024 की बात हैं मेरी 16 वर्षीय बेटी अपनी चाची सोमा जाटव के साथ धमोरा मेला देखने गई हुई थी। तथा शाम को उसकी चाची ने घर आकर बताया कि बेटी मेला मे से दोपहर 3 बजे गायब हो गई।

मैने पूरे मेले में उसे तलाश किया,लेकिन वह कहीं नहीं मिली। जिसके बाद हमने रिश्तेदारों और अपनी बेटी के यहां तलाश किया तो हमें पता चला कि बेटी मेरी बड़ी बेटी के देवर गिर्राज जाटव पुत्र रामकिशन जाटव मेले में से ही फरार हो गई। हमारी बेटी की उम्र सिर्फ 16 साल हैंए और वह समझदार भी नहीं हैंए इसीलिए उसे गिर्राज बहलाफुसलाकर ले गया। हमने 15 फरवरी 2024 को थाना पोहरी में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिस पर पुलिस ने धारा 363 में गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी।

जब मैं रिर्पोट करके घर वापस जा रहा थाए तभी आरोपी गिर्राज के भाई प्रेमए संजयए मुलायम एवं राजू पुत्र रामकिशन जाटव सभी मेरा रास्ता रोककर खड़े हो गये और मेरे साथ मारपीट कर दी। और मुझसे कहा कि अगर तुम ज्यादा थाने गये तो तुम्हारी बेटी को हम जान से मार देंगे।
G-W2F7VGPV5M