SHIVPURI NEWS - कट्टे का भय दिखाकर-बदमाशों ने शराब की दुकान को लूटा, सेल्समैन के साथ की मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर कस्बे से हैं जहां एक शराब की दुकान पर चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया हैं,बताया जा रहा हैं कि बदमाशों ने कट्टे का भय दिखाकर 10 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया हैं।

साथ ही इतने पर ही बदमाश नहीं रुके उन्होंने दुकान के सेल्समैन के साथ भी मारपीट करते हुए शराब की बोतलों को भी अपने साथ ले गये। पिछोर थाना पुलिस ने चार बदमाशों के खिलाफ लूट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया है।

जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के जौरा के रहने वाले शराब की दुकान के सेल्समैन पीयूष पुत्र सुभाष शिवहरे उम्र 19 साल ने बताया कि वह हरि शिवहरे शराब ठेकेदार की पिछोर कस्बे की नरिया मोहल्ला की शराब की दुकान पर लवप्रीत के साथ बैठा हुआ था।

तभी रात के करीब 8 बजे शराब की दुकान पर चिरोना गांव का रहने कल्ला उर्फ बृज मोहन पुत्र मुकेश लोधी और रुचेन्द्र पुत्र इंद्रपाल लोधी निवासी ग्राम भाग व मोहर सिंह लोधी निवासी भाग व एक अज्ञात व्यक्ति जो अपना चेहरा मफलर से बांधे हुए था, दो बाइकों पर सवार होकर आये थे।

चारों लोग दुकान के काउंटर पर आकर खड़े हो गये। मोहर सिंह के हाथ में अधिया (कट्टा) था। इसके बाद कल्ला उर्फ बृज मोहन लोधी और रूचेन्द्र लोधी दुकान के अंदर जवरदस्ती घुस आये और मेरी मारपीट करने लगे।

मारपीट के बाद दोनों ने गल्ले में रखे 10 हजार उठा लिए और शराब की 16 बोतलों को भी उठा ली। इसके बाद चारों लोग दोनों बाइकों पर सवार होकर भाग गए। इसकी शिकायत पिछोर थाने में दर्ज कराई गई।

पिछोर थाना पुलिस ने कल्ला उर्फ बृजमोहन लोधी, रूचेन्द्र लोधी, मोहर सिंह लोधी और एक अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
G-W2F7VGPV5M