SHIVPURI NEWS - पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी, कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच से विधायक का फोटो गायब

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी में गुरुवार की रात प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पहुंचे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की हमे लोकसभा का चुनाव पूरी एकजुटता के साथ लडना है। लेकिन क्षेत्रीय नेताओं ने शिवपुरी में हुए टिकट के आवंटन को लेकर और शिवपुरी में कांग्रेस को मिली करारी हार को लेकर मंच से नाराजगी जाहिर की।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरिवल्लभ शुक्ला ने कहा की जो सर्वे शिवपुरी में कराया गया था उसे सर्वे के मुताबिक टिकटों का आवंटन नहीं हुआ।इस प्रकार के सर्वे भविष्य में आइंदा नहीं करना चाहिए। कांग्रेस के द्वारा बनाये गये चुनाव प्रचार प्रभारी पर भी तंज करते हुए कहा कि वह महंगे नाश्ता की डिमांड करते है। भविष्य में महंगे प्रभारी की अपेक्षा सस्ते प्रभारी बनाए जाएं, जो कार्यकर्ता के साथ जोड़कर काम कर सके

हरिवल्लभ शुक्ला ने इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को सलाह देते हुए यह भी कहा कि फूल सिंह बरैया के पार्टी में शामिल होने का कांग्रेस लाभ नहीं ले पाई। यदि फूल सिंह बरैया को कांग्रेस पार्टी राज्यसभा का टिकट देती है तो पूरे ग्वालियर चंबल के पिछड़े और दलित वोट कांग्रेस के पक्ष में अपना मतदान करने के लिए उत्साहित हो सकते हैं।

कैलाश कुशवाह के समर्थकों किया विरोध प्रदर्शन, मंच के बैनर पर नहीं लगाया फोटो

कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच पर एक बैनर लगाया गया था जिसमें कांग्रेस के बडे बडे दिग्गाजो के फोटो लगे थे लेकिन पोहरी विधानसभा के विजय हुए कांग्रेस के विधायक कैलाश कुशवाह का इस मंच के बैनर में फोटो नहीं लगया गया था जिससे विधायक के समर्थक भड़क गये जो की अपनी जगह पर खडे होकर विरोध करने लगे। काफी हंगामा होने के बाद जब कैलाश कुशवाह ने मंच संभाला तब उन्होंने कहा की अगर में खुद यहा हूॅ। तो मुझे किसी बैनर पर फोटो की जरुरत नही है।

सम्मेलन में पूर्व विधायक गणेश गौतम भी अपने आप को रोक नहीं सके और उन्होंने कांग्रेस के सर्वे पर सवाल खडे कर दिये। गणेश गौतम ने कहा की कौन सा ऐसा सर्वे था जिसमें केपी सिंह कक्काजू का नाम शिवपुरी से सर्वे टीम ने प्रस्तावित किया था।
G-W2F7VGPV5M