SHIVPURI NEWS - भाजपा विधायक रमेश खटीक ने पहनाए जीत का प्रण लेने वाले भाजपा समर्थक को जूते

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद हार जीत पर प्रण लेने वाले लोगों के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे है शिवपुरी जिले में फिलहाल दो मामले सामने आये है जिसमें एक व्यक्ति ने कांग्रेस के केपी सिंह कक्काजू के चुनाव हारने पर अपनी अपनी दाढ़ी,मूंछे,मुंडन कर अपनी खुशी जाहिर की है तो वही करैरा में एक भाजपा समर्थन ने प्रण लिया था कि वह रमेश खटीक के चुनाव जीतने के बाद ही अपने पैरों में जूते पहनेगा,जिसको चुनाव जीतने के बाद अब रमेश खटीक ने जूते पहनाए है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार जिले की करैरा विधानसभा क्षेत्र के नए गांव में रहने वाले दीवान वैश ने चुनाव से पहले यह प्रण लिया था कि जब तक भाजपा प्रत्याशी रमेश खटीक चुनाव नही जीतते है तब तक वह अपने पैरो में कुछ भी नहीं पहनेगे।

इसके बाद दीवान वैश बिना जूते-चप्पल पहने भाजपा प्रत्याशी के चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुट गए थे। आखिरकार 3 दिसंबर को परिणाम सामने आए जिसमें रमेश खटीक को जीत मिली। जीत मिलने के बाद रमेश खटीक ने अपने भाजपा समर्थक दीवान वैश उनके घर पहुंचकर अपने हाथो से जूते पहनाए है जिसका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। भाजपा विधायक रमेश खटीक ने कहा कि मैंने दीवान को ऐसा प्रण लेने से मना भी किया था लेकिन वह नहीं माने और आज उनका यह प्रण भी पूरा हो गया

करैरा में हुआ था कांटे का मुकाबला

बता दें करैरा विधानसभा का चुनाव भाजपा प्रत्याशी रमेश खटीक और कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के बीच कांटे का रहा था। काउंटिंग के अधिकतर राउंड में कांग्रेस आगे रही, लेकिन आखिरी के लगभग 4 राउंडों में भाजपा ने बढ़त बना ली थी। इसके बाद वे जीत गए। करैरा में भाजपा की जीत महज 3103 वोटों से हुई। यह शिवपुरी जिले की पांचों विधानसभा में सबसे कम मतों की जीत रही थी।
G-W2F7VGPV5M