SHIVPURI NEWS - कोहरे की चपेट में आए अग्रसेन महाराज, तात्या भी अदृश्य हुए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में ठंड का डबल अटैक के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है। पिछले दिनों से लगातार जिले में कोहरा बरस रहा है,वही पारा भी लुढक रहा है ठंडी हवाए लोगो को कंपा रही है,आज साल के अंतिम दिन दिनभर सूर्यदेव के नहीं निकलने के कारण बाजार सूने रहे। वही साल 2023 के आखिरी दिन आज रविवार को वेस्टर्न डिस्टरबेंस की एक्टिविटी के कारण शिवपुरी में आज सुबह 10 बजे के बाद भी घना कोहरा छाया रहा। बता दें कि शनिवार की रात 8:00 से कोहरा छाने की शुरुआत हो चुकी थी।

आज रविवार को तापमान की शुरुआत 10 डिग्री सेल्सियस से हुई है इसके बाद अधिकतम तापमान 20 डिग्री तक ही पहुंचने की संभावना मौसम विभाग के द्वारा जताई गई है। मौसम विभाग ने अगले दो-तीन दिनों तक वेस्टर्न डिस्टरबेंस की एक्टिविटी के चलते घना कोहरा छाए रहने की संभावना जताई है,आज दिन भर सूर्य देव उदय नहीं हुए इस कारण दिन भर लोगों को ठंड सताती रही।

आज सुबह 9 बजे इतना घना कोहरा था कि 50 मीटर के दूरी से अग्रसेन चौराहे पर लगी अग्रसेन महाराज की मूर्ति स्पष्ट नहीं दिख रही है। घर कोहरे के कारण अदृश्यता इतनी थी कि तात्या टोपे के सामने से फोटो खींचा गया तो फोटो से तात्या की प्रतिमा अदृश्य थी।
G-W2F7VGPV5M