SHIVPURI NEWS - अस्पताल में एक घंटे तक तड़पता रहा घायल, टीवी देखने को लेकर भाइयों में चले लठ्ठ

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के ग्वालियर बायपास कठमई के पास हादसा हो गया। इस हादसे में दो बाइक सवार बुधवार रात 9 बजे के पीछे से ट्रक में जा घुसे। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों बाइक सवारों को जैसे-तैसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन करीब एक घंटे तक एक घायल ट्रॉमा सेंटर में ही तड़पता रहा।

परिजन साथ न होने की वजह से घायल की सुध नहीं ली गई। सूचना के बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तब कहीं जाकर दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू किया गया। इसके कुछ देर बाद ही घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक खोड़ चौकी क्षेत्र के सुनाज गांव का रहने वाला बल्लू आदिवासी (32) अपने एक रिश्तेदार के साथ सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के बिलुखो गांव अपनी ससुराल से अपने भाई सेवक आदिवासी के साथ बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान ये हादसा हो गया।

टीवी देखने को लेकर हुआ विवाद,भाई ने भाई को पीटा
शिवपुरी के कठमई में बुधवार शाम एक 6 साल की बच्ची टीवी देखने पड़ोसी के घर चली गई। इसी बात को लेकर दो सगे भाइयों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की लाठियों से बेरहमी से मारपीट कर दी। घायल के सिर में गंभीर चोंटे आई है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घर में टीवी न होने की वजह से 6 साल बच्ची पड़ोस में टीवी देखने चली गई थी। जब वो टीवी देखकर अपने घर वापस लौटी ही थी कि उसे उसके चाचा सनी आदीवासी ने रोक लिया और उसकी जमकर फटकार लगा दी। बेटी को डांटता देख उसका पिता राजू आदिवासी भी घर से बाहर आ गया। इसके बाद बेटी के टीवी देखने और न देखने की बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में राजू ने अपने भाई सनी की लाठी से जमकर पीट दिया।

सनी की पत्नी भागवती और मां विमला ने जैसे तैसे सनी को बचाया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M