SHIVPURI NEWS - घना कोहरा पाम पार्क हुआ गायब, मेडिकल कॉलेज भी अदृश्य, 2 ट्रक पलटे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी में शीतलहर का प्रकोप है,शिवपुरी जिले में पिछले 2 दिन से कोहरा बरस रहा है। इस कारण दृश्यता कम हो हो गई। बीते रविवार को घने कोहरे कारण सडक पर चल रहे पति-पत्नि को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वही आज शिवपुरी जिले की सीमा में दो ट्रकों के पलटने की खबर मिल रही है। शिवपुरी शहर में आज सोमवार की 8 बजे के बाद भी घना कोहरा छाया हुआ था। इस घने कोहरे में पार्म पार्क गायब हो गया था। वही मेडिकल कॉलेज का फोटो लेने का प्रयास किया तो सुबह 8:30 बजे फोटो में सूर्यदेव ही बडी मुश्किल से कैद हो सके।

शिवपुरी जिला वर्तमान समय में शीतलहर की चपेट में है। बीते शनिवार और रविवार को शाम से ही ठंडी हवाए चल रही थी। वही न्यूनतम तापमान 9 डिग्री के दर्ज किया गया था। आज सोमवार को सुबह  8:30  बजे के बाद सूर्य देव दिखाई देना शुरू हो गए थे। आज दिन भर धूप निकलती रही,जिससे आमजन धूप सेकने का आनंद लेते रहे।

सोमवार की सुबह शहर में घना कोहरा

आज शिवपुरी शहर में घने कोहरे का साया था। शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के पास स्थित पाम पार्क को भी कोहरे ने अपने आगोश में ले लिया था जिससे 50 मीटर की दूरी से भी पाम पार्क दिखाई नही दे रहा था। वही पाम पार्क से जब मेडिकल कॉलेज का फोटो लेने का प्रयास किया गया तो कैमरे में मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग कैद नहीं हो सकी सिर्फ आसमान में सूर्यदेव ही कैद हो सके।

खूबत घाटी पर कोहरे के कारण पलटा ट्रक

खूबत घाटी के पास रात करीब 12 से 1 के बीच आलू से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पलट जाने के बाद उसमें भरी आलू की बोरियां सड़क पर फैल गई। ट्रक पलटने की सूचना जैसे ही सतनवाड़ा थाना पुलिस को लगी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और सड़क पर बिखरी पड़ी आलू की बोरियों को हटाया। इस बीच ट्रैफिक को कुछ देर के लिए डायवर्ट कर दूसरी पट्टी से निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक आलू से भरा ट्रक क्रमांक RJ11GC6750 ग्वालियर से गुना की ओर जा रहा था। इसी दौरान ख़ूबत घाटी के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया सूचना के बाद सतनवाड़ा थाना पुलिस ने घायल ड्राइवर को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। ट्रक पलट जाने की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है।

कार बचाने के फेर में चावल से भरा ट्रक पलटा

इधर दूसरा मामला कोलारस थाना क्षेत्र का है। जिसमें फोरलेन हाईवे पर खालसा होटल के पास एक चावल से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को मामूली चोट आई हैं।

जिला अस्पताल में उपचार करा रहे मनोज जाटव ने बताया कि वह और संदीप, मुरैना से ट्रक क्रमांक MH15FU2627 में चावल भरकर इंदौर के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान फोरलेन हाईवे पर एक कार को बचाने के फेर में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में ट्रक में सवार दो लोगों को मामूली चोट आई है। कोलारस थाना ने पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M