Ex BF के साथ फरार मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी की वाइफ,आईडी से लगातार धमकी - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा। युवक ने बताया कि कि मेरी पत्नी के नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर मुझे गालियां दी जा रही हैं। जब मैंने इस आईडी के बारे में पता किया तो यह आईडी मेरी पत्नी के एक्स बीएफ ने बनाई हैं। और वहीं आईडी के जरिए मुझे गालियां दे रहा हैं और 4 लाख रुपये मांग रहा हैं।

विस्तार से समझिए पूरे मामले को

शिवपुरी शहर की कमलागंज आसमानी माता के पास घोसीपुरा का रहने वाला विक्की शाक्य पुत्र लल्ला शाक्य ने बताया कि मेरी शादी 2022 में लॉकडाउन में अंजली नाम की लड़की से हुई थी,शादी से पहले मुझे मेरी पत्नी के बारे में कुछ भी नहीं पता था। जबकि मेरी पत्नी के माता पिता ने भी मुझे अपनी बेटी के बारे में कुछ भी नहीं बताया था। मेरी शादी के बाद से ही मेरी पत्नी से मेरी लड़ाइयां होना शुरू हो गई थी और लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मुझे मजबूरन उसकी शिकायत थाने मे करनी पड़ी।

युवक ने बताया अपनी शादी का सफर

मेरी शादी धोखाधडी से हुई थी मेरी पत्नी को मेंटल डिसऑर्डर नामक बीमारी थी। तथा मेरी पत्नी के पेट में हमेशा दर्द रहता था। और हर दूसरे दिन माता आती थी। मैंने इसके बार में अपने ससुर से पूछा तो वह कहने लगे। कि उसे लोड़ी माता आती हैं और तुम्हारे घर में कोई शराब पीता हैं तो उसे लोड़ी माता ऐसे ही परेशान करेंगी।

जिसके कुछ महीनों बाद मेरी पत्नी अपनी एक्स बीएफ कारण जाटव निवासी पिछोर का रहने वाला हैं वह मेरी पत्नी के साथ रहने लगा। और आज 5 महीने पूरे होने जा रहे हैं मेरी पत्नी उसी के साथ रह रही हैं और वो भी अवैध तरीके से रह रही हैं। इसकी शिकायत मैंने फिजीकल थाने में की कई बार में फिजिकल थाने में आवेदन लगा चुका हूं। लेकिन मेरी वहां कोई सुनवाई नहीं होती।

एक्स बॉयफ्रेंड ने फर्जी आईडी बनाकर,पैसों के साथ गालियां दे रहा हैं

युवक ने बताया कि जब मैंने मेरी पत्नी अंजली की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी के बारे में पता किया तो पता चला कि मेरी पत्नी उसके एक्स बीएफ से साथ शादी से पहले भाग चुकी हैं, और उसका अफेयर शादी से पहले का हैं। इसके बारे में मुझे मेरी ससुरालवालों ने कोई भी सूचना नहीं दी थी। जिसका परिणाम में आज भुगत रहा हैं,मैं शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में जॉब करता हूं। तथा मेरी शादी सार्वजनिक सम्मेलन ने हुई थी, और मेरी मुझे 4 लाख रुपये की डिमांड कर रही हैं

युवक ने बताया कि मेरी पत्नी एक बार अपने बीएफ से साथ भाग चुकी हैं और पुरानी छावनी में इसका रिकॉर्ड भी दर्ज हैं,शादी से पूर्व कई लोगो से से अवैध संबंध बना चुकी है।

एसपी आफिस में भी कई बार दे चुका हैं युवक आवेदन,नहीं हुई सुनवाई

युवक ने बताया कि मैं एसपी आफिस में आवेदन दे दे कर थक चुका हूं। मेरी यहां कोई सुनवाई नहीं होती हैं। तथा मेरे साथ इतने पैसे भी नहीं हैं कि मैं कोर्ड में प्राइवेट वकील कर सकूं, मेरी सार्वजनिक सम्मेलन में शादी हुई थी तथा इसके बाद भी मेरी पत्नी ने मुझे पर दहेज प्रताड़ना का केस लगवा दिया हैं और अपने एक्स बॉयफ्रेंड से साथ रहकर कर रही हैं 4 लाख रुपये की डिमांड,मैं बहुत ज्यादा परेशान हो चुका हूं, इसकी शिकायत में ग्वालियर में तक कर चुका हूं लेकिन कहीं कुछ नहीं हो रहा हैं।
G-W2F7VGPV5M