SHIVPURI NEWS - पोहरी में खुले में शौच के लिए मजबूर आमजन,पार्क बना अय्याशियों का अड्डा,नगर परिषद मौन

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर शिवपुरी जिले की नगर परिषद पोहरी से है जहां पूरी नगर परिषद की घोर लापरवाही देखने को मिल रही है कि एक तरफ देश में शासन व प्रशासन स्वच्छता के बड़े-बड़े दावे करते हैं वहीं दूसरी ओर नगर परिषद पोहरी के आल्हा अधिकारियों द्वारा शासन प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए स्वच्छता की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

मामला नगर परिषद पोहरी का हैं जहाँ पोहरी नगर परिषद को बने हुए लगभग 15 माह होने के बावजूद आज दिनांक तक पोहरी मुख्य चौराहे पर एक भी शौचालय नहीं बना हैं और वही आमजन शौच के लिए इधर उधर खुले मैदान में दर दर की ठोकरें खाते हुए दिखाई देते हैं और सार्वजनिक स्थलों पर ही शौच करते हुए नजर आते है।

वही पोहरी मुख्य चौराहे पर बना पार्क आजकल चर्चाओं में बना हुआ है क्योकि पोहरी चौराहे पर बना पार्क अय्याशियों का अड्डा बना हुआ हैं इस पार्क में रात के समय शराबी शराब पीते हुए नजर आते है वही दिन भर आमजन शौच के लिए पार्क का उपयोग करते हुए नजर आते है।

इसके पीछे बड़ा कारण नगर परिषद आल्हा अधिकारीयों की मनमर्जी के चलते घट्टिया रवैया हैं नगर परिषद ने आज तक एक भी शौचालय धरातल पर नही बनाई हैं इससे स्पष्ट होता है कि पोहरी नगर परिषद क्षेत्रवासी भगवान के भरोसे जी रहे हैं आल्हा अधिकारियों द्वारा अपनी मनमर्जी के चलते इस और कोई ध्यान नहीं है।
G-W2F7VGPV5M