SHIVPURI NEWS - अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम देहात थाना पुलिस, लेकिन वसूली में बदनाम अवश्य

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर में इस समय पुलिस विभाग में देहात थाना सबसे चर्चा का विषय बना हुआ है देहात थाने से लगातार एक के बाद एक मामले सामने आ रहे है जिसमें खास बात तो यह है कि पुलिस पर ही तीन लाख रुपये लेने और महिला का अर्धनग्न वीडियो बनाने का आरोप लगा है इस मामले की जांच एसडीओपी शिवपुरी कर रहे है।

लेकिन यह भी देखने को मिला है कि जब से इस थाने की कमान टीआई विकास यादव को सौंपी गई है तब से पुलिस कई गंभीर मामले का खुलासा भी नही कर सकी हैै। हाफ मर्डर,मर्डर और लूट जैसे घटनाओं का अभी तक खुलासा करने में देहात थाना पुलिस नाकाम रही है,वही कई मामलों में लोगों की एफआईआर ना होने की भी शिकायतें लगातार एसपी ऑफिस में दर्ज होती रही है। छोटे मोटे मामलों में कार्यवाही कर पुलिस अपनी पीठ थपथपा लेती है।

महीनो बाद भी हाफ मर्डर का नहीं हुआ खुलासा

कुछ माह पूर्व देहात थाने से चंद कदमो की दूरी पर किराये के मकान में रहने वाली एक 70 वर्षीय महिला का गला रेत कर जान लेवा हमला कर अज्ञात लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था इस घटना में बुजुर्ग महिला की गर्दन पर अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला किया था जिसमे महिला गंभीर रुप से घायल हुई थी। लेकिन पुलिस इस मामले का अभी तक खुलासा नही कर सकी है। इसते समय के बाद भी इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

यहां बेची जा रही खुलेआम शराब, स्मैक से हो रही युवाओं की जिंदगी खराब

जानकारी के अनुसार देहात थाना पुरानी शिवपुरी क्षेत्र महल सराय और लुधावली में गुमटियों से अवैध शराब बेची जा रही हैं, इसके बावजूद भी देहात थाना प्रभारी विकास यादव के द्वारा आज दिनांक तक इन शराब माफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं। पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में लगातार सट्टे का कारोबार,स्मैक,जहरीली शराब धड़ल्ले से बेची जा रही हैं।

शिवपुरी जिले के लगभग सभी थानों से प्रतिदिन अवैध शराब के तस्करों को पकड़ने और शराब जब्त करने की खबरें मिल रही है लेकिन देहात थाना पुलिस से नही मिलती है। इसके दो अर्थ हो सकते है कि देहात थाने में पुलिस बहुत सक्रिय है या बहुत ही निष्क्रिय है।
G-W2F7VGPV5M