सब्जी लेने गई महिला से 10 साल के बच्चे को छीनकर भागा पहला पति-सुनवाई नहीं होने पर,महिला पहुंची एसपी के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाजार गई एक महिला से उनके पूर्व पति बच्चा छीनकर ले गया, बताया जा रहा है कि जो बच्चा छीनकर लेकर गया है उसने अपनी पत्नी को 10 साल पहले ही छोड दिया था और दूसरी शादी कर ली थी।

जानकारी के अनुसार जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भदेरा गांव में रहने वाली ज्योति जोगी की शादी 12 वर्ष पूर्व मण्डल पुत्र कल्लू चंदेल निवासी रेलवे स्टेशन के पास बदरवास थाना बदरवास के साथ हुई थी ज्योती शादी के दो साल तक अपने पहले पति के साथ रही थी जिससे उसका एक बच्चा रवी पैदा हुआ था, लेकिन शादी के 2 साल बाद पति व ससुराल वालों ने उसे घर से मारपीट कर निकाल दिया और घर वापस न आने की हिदायत दी, जिसके बाद उसके पति ने दूसरी औरत को रख लिया था।

ज्योति ने बताया की जब मेरे पति ने दूसरी औरत को रख लिया तो उसके बाद मैने भी अपनी पसंद से दीपू पुत्र सुरेश जोगी निवासी बैराड से शादी कर ली और अच्छे से राजी खुशी से रहने लगे,जब मैंने दीपू से शादी की थी तब मेरा बच्चा रवी 2 साल का था लेकिन अब वह 12 साल का हो गया है।

यह घटना आज से करीब 15 दिन पूर्व की है जब में घर से बहार बाजार गई हुई थी तभी बीच रास्ते में मेरे पूर्व पति मण्डल ने मेरा बच्चा छीन लिया और जबरन अपने साथ ले गया जब इस घटना की मैने बैराड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराना चाही तो बैराड पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया इसलिए महिला ने इसकी शिकायत एसपी ऑफिस पहुंचकर दर्ज कराई है।
G-W2F7VGPV5M