SHIVPURI NEWS - मूंगफली बेचने जा रहे किसान की ट्रेक्टर-ट्राली के नीचे दबने से मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र से मिल रही हैं जहां बीते सोमवार की रात एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। ट्रक की कटबाजी का शिकार ट्रेक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर पलट गई। जिसके कारण ट्रेक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से एक किसान की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर किसान के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम खडीचरा थाना मायापुर का रहने वाला एक 43 वर्षीय किसान बीरपाल पुत्र त्रिलोक सिंह यादव अपने गांव के रहने वाले किसान भोला पुत्र हरी आदिवासी उम्र 27 वर्ष मूंगफली की फसल पिछोर की अनाज मंडी में बेचकर वापस अपने गांव ट्रेक्टर ट्रॉली पर सवार होकर लौट रहा था।

इसी दौरान खनियाधाना के गौशाला के पास तिराहे पर सामने से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने कट मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से बीरपाल सिंह यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल वीरपाल यादव को खनियाधाना के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने बीरपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी।