SHIVPURI NEWS - गणेश विसर्जन के जुलूस में चल रहा था समाज विशेष का गाना: तो एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव करते हुए कर दी कट्टे से फायर, एक घायल

Bhopal Samachar
नरवर। खबर शिवपुरी जिले के नरवर क्षेत्र से मिल रही हैं जहां गणेश विसर्जन के जुलूस में जा रहे युवकों ने समाज विशेष का गाने को लेकर एक दूसरे पर पथराव करते हुए कट्टे से फायर कर दिया। जिसमें एक युवक घायल हो गया, घायल को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार मामला चकरामपुर गांव में सोमवार की शाम का है। जहां एक वर्ग गणेश विसर्जन का जुलूस निकाल रहा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने छत से गोली चलाई। गोली 315 बोर के कट्टे से फायर की गई थी। गोली युवक के हाथ पर लगी। घायल युवक को शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि डीजे पर कुशवाह समाज का गाना चल रहा था, उसी गाने को बंद करने की बाद को लेकर दोनों पक्षों में पहले मुंहवाद हुआ, फिर गोली चली और पथराव किया गया।

आरोपी योगेंद्र भदौरिया के कट्टे से किए गए फायर की गोली दिनेश पिता वीर सिंह कुशवाह उम्र 24 के हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पथराव से जुलूस में शामिल लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं।

नरवर पुलिस ने योगेंद्र भदौरिया उर्फ भोला और उसके भाई महेंद्र भदौरिया के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि कुछ रोज पूर्व ही कलेक्टर रविंद्र चौधरी ने समाज से जुड़े गानों को डीजे पर न बजाने की जिले के वासियों से अपील की थी।

G-W2F7VGPV5M