SHIVPURI NEWS- भांजी की शादी कर वापस लौट रहा था परिवार,कार की टक्कर से ट्रॉली पलटी :2 दर्जन घायल

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग मे आने वाले थाना क्षेत्र रन्नौद की सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में एक ट्रेक्टर की ट्रॉली पलटने की घटना में 2 दर्जन से अधिक घायल होने की खबर मिल रही है। इस हादसे में महिला सहित कई बच्चे भी घायल हुए है। यह परिवार अपनी भांजी की शादी में शामिल होकर लौट रहा था। हादसे के बाद सभी घायलों को कोलारस के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से तीन गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम रिजोदा गांव की रहने वाली 20 साल की मोहिनी पुत्री गोपाल जाटव के एक भाई दीपक और एक बहन पूजा भी है। मोहनी की मां की मौत कई साल पहले हो गई थी। तभी से मोहिनी को उसके मामा कल्ला अपने साथ अपने गांव अलावदी ले आए थे। मोहनी अपने मामा के यहां भी पली-बड़ी थी। मोहनी की शादी भी मामा द्वारा की गई थी।

इसी कड़ी में परिवार के सदस्य कोलारस में आयोजित जाटव समाज के शादी सम्मेलन में मोहनी की शादी करने परिवार के सदस्य पहुंचे हुए थे। शादी संम्पन्न होने के बाद परिवार के सदस्य अपने गांव ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर वापस अपने गांव अलावदी के लिए निकले हुए थे।

तभी शिवपुरी देहरदा-रन्नौद मार्ग पर डंगोरा गांव के पास मोड़ पर रात करीब आठ बजे एक अनियंत्रित कार ने ट्रैक्टर की ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिससे ट्रॉली पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर-ट्राली से बाहर निकाल कर उपचार के लिए के अस्पताल में भर्ती कराया गया गया। कोलारस से तीन गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताया गया है कि ट्रैक्टर-ट्राली मे टक्कर मारने के बाद जब कार सवार कार को लेकर मौके से भाग निकले थे लेकिन कुछ दूर जाकर कार का टायर फट गया, जिससे फार पलटने से बाल बाल बच गई। पुलिस के कार को कब्जे में लेकर हादसे की विवेचना शुरू कर दी है।











G-W2F7VGPV5M