SHIVPURI NEWS- महिला को घर में अकेला पाकर जेठ करता है गलत काम करने की कोशिश, पति करता है हैदराबाद नौकरी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक महिला पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि मेरा जेठ मेरे साथ जबरदस्ती करता है, मेरे साथ में गलत काम करने की कोशिश करता है। मैं जब पुलिस से जेठ की शिकायत की, तो उसकी सुनवाई नहीं हुई। इसलिए जेठ के हौसले और बुलंद हो गये है। मैं परेशान होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची।

पति हैदराबाद में नौकरी करता है, जेठ गंदी नजर रखता है

महिला ने बताया कि मेरा पति हैदराबाद में नौकरी करता है, वह कभी-कभी ही छुट्टी पर गांव आता है। मैं और मेरे 2 बच्चे घर में अकेले रहते हैं इसलिए मेरा जेठ मुझ पर गंदी नजर रखता है। कभी भी अकेला पाकर मेरे साथ छेड़छाड़ करता है। जब मैं इसका विरोध करती हूं तो मेरे साथ मारपीट करता है। मुझे मेरे ही घर से भगाकर जमीन पर कब्जा करने की धमकी देता है। मैंने मायापुर थाने में जेठ की शिकायत की लेकिन किसी पुलिस अधिकारी ने मेरी सुनवाई नहीं की। इसीलिए मैं आज एसपी से शिकायत करने पहुंची हूं।

मायापुर थाना प्रभारी पूनम सविता का कहना है कि महिला ने 2 दिन पहले डायल हंड्रेड से शिकायत की थी लेकिन महिला थाने में शिकायत करने नहीं आई। महिला के गांव में पुलिस टीम भेजकर समस्या सुनी जाएगी। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M