SHIVPURI NEWS- बेटा पेड़ पर जिस रस्सी से लटका मिला,उस रस्सी का आधा टुकड़ा प्रेमिका के घर मिला-बेटे की हत्या हुई है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक वृद्ध बाप पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंचा कि साहब मेरे बेटे का गांव की लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। लड़की के परिजन उसे लगातार धमकी दे रहे थे। एक दिन लड़की के परिजनों ने उसे प्लानिंग के तहत बुलाया और गला दबाकर उसकी हत्या कर पेड़ से टांग दिया।

करैरा थाना सीमा में आने वाले ग्राम आंडर में रहने वाले वृद्ध पिता सालिकराम ने एसपी शिवपुरी को आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार उसके बेटे गजेंद्र का अफेयर गांव की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी लड़की के पिता हरीश चन्द्र कुशवाह भाई सुरेंद्र चंद्र हरदास एवं वीरू को लगी तो इस अफेयर का विरोध करते हुए गजेन्द्र की मारपीट कर दी। इस विवाद के कुछ माह तक दोनो नही मिले और बातचीत भी बंद कर दी थी।
लेकिन इन दोनो की फिर बातचीत होने लगी तो लडकी के परिजनों ने फिर गजेन्द्र को 12 फरवरी को धमकाया गया। इससे वह काफी प्रताड़ित हो गया। गजेंद्र ने इस घटना के विषय में अपने बडे भाई मंगल सिंह और ताऊ अजब सिंह को बताई थी।

घटना वाले दिन गजेन्द्र का बडा भाई मंगल रात में उठा तो गजेन्द्र अपने कमरे में नहीं था,लेकिन सूचना मिली की खेत के नीम के पेड़ पर गजेंद्र की लाश टंगी हुई है। इस घटना की सूचना पर पहुंची करैरा पुलिस ने लाश का पीएम कराते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी ।

हम लोगों को हरीश चन्द्र एवं सुरेश चन्द्र कुशवाहर पर शक थाए तो उनके घर गये। तो वह लोग और उनकी बेटी घर पर नहीं मिले। पुलिस ने गजेन्द्र का मोबाइल जब्त किया था। जानकारी मिली की घटना वाली रात अंतिम कॉल इसी लडकी का आया था। बेटे की हत्या का मामला करैरा पुलिस ने आत्महत्या में दर्शा दिया।

जिस रस्सी से गजेंद्र लटका हुआ था उस रस्सी का आधा भाग उसकी प्रेमिका के घर मिला था,लेकिन पुलिस ने उसे जब्त नही किया। वृद्ध पिता का कहना था कि अगर बेटो आत्महत्या करता तो उसकी जीभ बाहर निकल आती लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। मेरे बेटे का गला दबाकर हत्या की गई है उसके बाद उसे पेड़ से टांग दिया। पिता ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि इस घटना की जांच कराई जाए और दोषियों पर मामला दर्ज किया जाए।

G-W2F7VGPV5M