SHIVPURI NEWS- शिकारीपुरा में पत्नी के चरित्र पर संदेह, पति ने की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, हत्यारा गिरफ्तार

NEWS ROOM
पोहरी।
शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोपालपुर थाने की सीमा में आने वाले शिकारीपुरा गाँव ससुराल में रह रहे एक पति ने आधी रात पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए कुल्हाड़ी से उसका गला काट कर हत्या कर दी और छत से कूदकर फरार हो गया। गोपालपुर पुलिस ने पति को घटना के कुछ घंटे बाद ही दबोच लिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक कलावती उम्र 25 साल पत्नी छोटू उर्फ धर्मसिंह आदिवासी निवासी ग्राम शिकारीपुरा पर 10.11 अप्रैल की रात पति छोटू ने विवाद के चलते कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गले में कुल्हाड़ी लगने से कलावती की मौत हो गई। फरियादी रमेश ;60द्ध पुत्र रतनू आदिवासी निवासी शिकारीपुरा ने गोपालपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 11 अप्रैल की रात 3 बजे दामाद छोटू उर्फ धर्मसिंह आदिवासी और बेटी कलावती आदिवासी कमरे की छत पर सो रहे थे।

रात में कलावती के चिल्लाने की आवाज आई तो बेटे के संग दौड़कर छत पर गए। बेटी कलावती ने बताया कि छोटू ने मेरे गले में कुल्हाड़ी मार दी है और छत से कूदकर भाग गया। चिल्लाने पर बड़ा दामाद जयवीर आदिवासी और मोहल्ले वाले आ गए। लड़की कलावती की मौत हो गई।

पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, पति को जेल भेजा

गोपालपुर थाना पुलिस ने छोटू उर्फ धर्म सिंह उम्र 27 साल पुत्र महेश आदिवासी निवासी महल सराय पुरानी शिवपुरी को हिरासत में लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। छोटू को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है। आरोपी छोटू आदिवासी ससुराल शिकारीपुरा ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि पत्नी संग चलने के लिए राजी नहीं हो रही थी। चरित्र संदेह भी बना था। इस कारण गले में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।
G-W2F7VGPV5M