SHIVPURI NEWS- 45 दिन पूर्व नाबालिग का अपहरण,जयपुर-श्योपुर, ग्वालियर और मुरैना में बलात्कार, बस स्टेंड से बरामद

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना सीमा में आने वाले गांव धौरिया से मिल रही है कि लगभग 45 पूर्व गांव से अपहृत हुई नाबालिग किशोरी को पुलिस ने खरई बस स्टेंड से बरामद कर लिया है साथ में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी भी नाबालिग निकला है। बताया जा रहा है कि अपहरण की गई किशोरी का लगातार बलात्कार किया गया है।

जानकारी के अनुसार बीते 17 मार्च को धौरिया गांव से एक 17 साल की नाबालिग गांव में रहने वाला एक नाबालिग लडका बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले या। परिजनों को जब किशोरी अपने घर से गायब मिली तो उन्होने मामले की जानकारी गोवर्धन थाने में दी। इस मामले में किशोरी के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था और अपहत्त की तलाश शुरू कर दी।

इस मामले में पुलिस को सूचना मिली कि उक्त आरोपी किशोरी को लेकर खरई बस स्टैंड पर खड़ा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को बरामद कर लिया साथ मे आरोपी नाबालिग लडके भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि उक्त आरोपी उसे अपने साथ शादी का झांसा देकर जयपुर,श्योपुर,ग्वालियर,मुरैना सहित अन्य स्थानों पर ले गया और लगातार उसके साथ रेप करता रहा। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर धारा 366-ए,376(2) I, 3/4 पाँस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। रघुवीर सिंह धाकड़ थाना प्रभारी गोवर्धन, सत्येन्द्र तिवारी,अजय रावत थाना गोवर्धन एवं साइबर सेल की सराहनीय भूमिका रही
G-W2F7VGPV5M