Shivpuri News- मेडिकल कॉलेज के गार्डो ने बटालियन के सैनिक के साथ की मारपीट, जगन होटल पर विवाद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली स्थित मेडिकल कॉलेज के पास जगन होटल से आ रही है कि बीते रोज जगन होटल पर मेडिकल कॉलेज के सुरक्षा गार्डों ने मिलकर शराब के नशे में धुत्त होकर 18वीं बटालियन के एक सैनिक के साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि होटल मालिक स्वयं इन गार्डो के साथ बैठकर शराब पी रहा था। सैनिक चिकन लेने वहां पहुंचा था,चिकन की रेट को लेकर विवाद हुआ और इसी विवाद के चलते बटालियन के सैनिक के साथ मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार 18वीं बटालियन शिवपुरी में पदस्थ जवान वृंदावन प्रजापति उम्र 25 साल पुत्र दयाराम प्रजापति की ड्यूटी 10 मार्च को सीएम के दौरे कार्यक्रम में लगी थी। ड्यूटी के बाद वृंदावन अपने एक साथी के साथ मेडिकल कॉलेज के पास स्थित जगन होटल पर रात 10 बजे खाना खाने पहुंचा था। वृंदावन ने बताया कि हमने बैठकर खाना खाया और चिकन पैक कराया उसके बाद मैने होटल संचालक से कहा कि कितने का बिल हो गया।

होटल मालिक ने बताया कि 470 रुपए का बिल हो गया है। मैने कहा कि रेट सही कर लो,इतने में होटल मालिक मेरे साथ गाली ग्लोच करने लगा,मैंने उसे गाली गलौज की मना की और पैसा देकर में होटल से निकलने लगा इतने में होटल पर शराब पी रहे मेडिकल कॉलेज के गार्ड त्रिलोक सिंह पटेल,बिल्ले कुशवाह सहित होटल मालिक सहित एक अन्य ने मुझे रोका।

मुझे रोककर कहने लगे,जब पैसा देने में दिक्कत आती है तो खाते क्यों हो,मैने कहा कि आपने जितना पैसा मांगा मैंने दिया है। इतने में वह फिर से गाली देने लगे। मैंने गाली देने से मना किया तो चारो ने मिलकर मेर लात घूसो से मारपीट कर दी,जमीन पर पटक कर लात ही लात मारी,जिससे मैं घायल हो गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद जवान ने बटालियन को फोन किया तो साथी जवान होटल पर आए और घायल वृंदावन को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,वही सिटी कोतवाली में पुलिस ने एक नाम दर्ज और 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M