कोर्ट में पेशी करने आई विवाहिता को उसके एक्स हसबेंड ने किया अपहरण, दोस्तो के साथ बलात्कार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं कि आज पिछोर क्षेत्र की एक महिला ने एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार महिला के एक्स हसबैंड ने अपने साथियो के साथ मिलकर उसका अपहरण कर बलात्कार किया है। पीड़िता का कहना था कि बलात्कार के बाद उसके गहने तक लूट लिए। वही इस मामले में पीड़िता भौंती थाने में गई तो भौंती थाना पुलिस ने मामला पिछोर थाना क्षेत्र का कहकर चलता कर दिया।

जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा मे आने वाले ऊमरीकला निवासी पीड़िता ने बताया कि उसके पति का तलाक का मामला पिछोर न्यायालय में चल रहा है। इसी मामले को लेकर 19 फरवरी को मेरी कोर्ट में पेशी थी,में अपने पिता के साथ पिछोर न्यायालय में गई थी।

पीडिता ने बताया कि तभी उसका पूर्व पति पवन शिवहरे पुत्र अपने साथी रामगोपाल, ब्रजकिशोर पुत्र रतना लोधी निवासी उमरी कला एवं सुदेश राय निवासी निवासी टीला के साथ पवन का मामा निवासी छिंदवाड़ा उसे बोलेरो कार में पटक कर उसे अपने साथ ले गया।

जहां रास्ते में आरोपियों ने उसे कुछ पिला दिया। इस कारण उसकी तबीयत खराब होने लगी। उसके बाद आरोपीयो ने उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देते हुए उसके गहने सहित मोबाइल छीन लिया। पीडिता ने बताया कि आरोपी उसे उमरी के बीच में छोड़कर धमकी देते हुए भाग गए।

इस मामले की शिकायत करने पीडिता भौंती थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे घटना स्थल पिछोर का बताकर पिछोर भेज दिया। जहां पिछोर पुलिस ने मामले को सुनने के बाद मामले की जांच की। जिसमें सामने आया कि उक्त महिला अपने पति से राजीनामा करना चाहती है। परंतु पति राजीनामा नहीं करना चाहता। इसलिए दबाव बनाने वह यह आरोप लगा रही है।
G-W2F7VGPV5M