Shivpuri News- मंदिर से लौट रही महिला से ठगी,कहा तुम अपनी आँखे बंद कर लो तुम्हें भगवान के दर्शन होंगे

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में लगातार लूट की घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं अभी कोलारस के बाद बदरवास और अब करैरा में लुटेरों ने महिला के गले से सोने की चैन लूटने में सफल हुए हैं। यहां बताना होगा कि माहिर लुटेरे सम्मोहन विद्या का प्रयोग कर लूट की वारदात को बड़े आराम से अंजाम दे देते हैं।

सम्मोहन से जुड़े अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं

सम्मोहन विद्या का इस्तेमाल करने का एक और मामला करैरा कस्बे से सामने आया है। जहां मंदिर से लौट रही महिला को अज्ञात तीन लुटेरों ने सम्मोहित कर उसकी ढाई तोले की सोने की चैन ले कर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार करैरा कस्बे के महुअर पुल के पास की रहने वाली 55 वर्षीय मिथलेश जैन पत्नी मिट्ठन जैन ने बताया कि आज सुबह में जैन मंदिर से दर्शन कर अपने घर वापस जा रही थी इसी दौरान जनपद पंचायत ऑफिस के सामने पहुंची तभी एक अज्ञात युवक ने मुझे रोककर आयुर्वेद की स्टॉल का पता पूछने लगा जब में मैंने मना किया तो एक और युवक मेरे पास आ गया।

उक्त युवक मेरे परिवार की परेशानियों के बारे में बताने लगा साथ ही उन परेशानियों से निजात पाने का उपाय बताने की बात कहने लगा। मिथलेश जैन ने बताया कि इस दौरान उक्त युवक ने मुझसे गले में पहनी हुई चैन को उतारकर डिब्बी में रखने की बात कही साथ ही युवक ने कहा कि चैन डिब्बी में रखते हैं तुम्हें भगवान दिख जाएंगे। मैंने जैसे ही गले से उतारकर सोने की चैन को डिब्बी में रखा तभी युवक ने मुझसे बोला 51 कदम बिना पीछे पलटे हुए बढ़ना है

जिसके बाद तुम्हें भगवान के दर्शन हो जाएंगे। युवक के कहने पर मेरे कदम अपने आप आगे की ओर बढ़ने लगे थे 51 कदम पूरा होने के बाद जब मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो दो अज्ञात युवक तीसरे बाइक सवार के साथ मौके से भाग निकले थे। उसके बाद मुझे होश आया तो पाया कि मेरे गले की सोने की चैन सहित मेरा चश्मा अज्ञात तीन बदमाश लूट कर ले गए हैं। महिला की शिकायत के बाद करैरा थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी।
G-W2F7VGPV5M