संजय लॉज में नाबालिग के बलात्कार के मामले में लॉज मैनेजर पर पास्को एक्ट में मामला दर्ज- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
सप्ताह भर पूर्व सिटी कोतवाली की सीमा में स्थित संजय लॉज में एक नाबालिग के अपहरण और बलात्कार का मामला प्रकाश में आया था। अब इस मामले में कोतवाली पुलिस ने संजय लॉज के मैनेजर पर मामला दर्ज कर लिया है। इससे पूर्व जायका होटल के मालिक पर भी बिना आईडी के नाबालिग को रूम किराए पर दिया था उसका भी होटल में बलात्कार हुआ था।

जैसा कि विदित है कि मंशापूर्ण मंदिर के पास रहने वाली एक 14 साल की कक्षा 8 वीं की छात्रा अपने घर से स्कूल जा रही थी। तभी रास्ते में उसे आरोपी तुलसी यादव मिल गया। जहां आरोपी तुलसी यादव अपने साथी के अमन सेन के साथ किशोरी को लेकर संजय लॉज में गया। जहां आरोपी तुलसी यादव ने किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी अमन सेन लॉज के बाहर पहरेदारी करता रहा। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण,रेप,सहित पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

इस मामले में पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि उक्त आरोपियों को संजय लॉज के मेनेजर संदीप मुहाते ने रूम उपलब्ध कराया था। इसका एक सीसीटीव्ही भी पुलिस ने जब्त किया है जिसमें आरोपी दोनों युवकों को बिना आईडी के रूम उपलब्ध कराते हुए दिखाई दे रहा है। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 120 वीं और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M