Shivpuri News- बुंदेलखंडी सिंगर का लोको पायलट ने किया 3 साल तक बलात्कार, FB से हुई थी मुलाकात

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी ऑफिस में आज मंगलवार को जनसुनवाई कार्यक्रम में 24 वर्षीय युवती ने एसपी शिवपुरी को आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार युवती से सगाई कर 3 साल तक शारीरिक शोषण किया गया है अब उससे शादी से इंकार कर दिया है। पीडिता का कहना है कि शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा की आने वाले गांव महारीखुर्द मजरा कुंडलपुर की रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने बताया कि जब वह 12वीं क्लास में पढती थी तो उसकी एफबी पर 2018 में अमर सिंह पुत्र बद्री प्रसाद लोधी निवासी ग्राम सिरसौद थाना अमोला के हुई। फेसबुक के जरिए ही हमारे नंबर एक्सचेंज हुए और हमारी बातें होने लगी थी हमे एक दूसरे से प्यार हो गया था।

अपने फ्रेंड के साथ रिंग और साड़ी लेकर मेरे घर आया और सगाई कर ली

युवती ने बताया कि अमर सिंह 19 दिसंबर 2019 को मेरे गांव में मेरे घर अपने दोस्त के साथ आया था और साथ में 5 साड़ी और सगाई की रिंग लेकर आया था,चूंकि मेरे पिता नहीं थे हम एक ही समाज के थे इस कारण मेरे परिवार ने यह रिश्ता मंजूर कर लिया था। मेरे घर पर ही आकर वह मेरे परिवार की मौजूदगी में मुझे रिंग पहनाकर मेरा रिश्ता पक्का करके गया।

तीन साल लगातार शादी का वादा और मेरा बलात्कार

पीडिता ने बताया कि वह सगाई के बाद मेरा उससे मिलना जुलना अधिक होने लगा,जिससे मेरे शारीरिक संबंध बन गए थे। वह मेरे घर आता था और वह जहां बुलाता था मैं उससे मिलने चली जाती थी। 3 साल तक वह शादी को बहाने बनाकर टलता रहा—इधर मेरा बलात्कार करता रहा। थक हारकर मैने 9 जनवरी को खनियाधाना में उसकी शिकायत कर दी,जिस पर वह शादी के लिए मान गया,लेकिन अब 5 दिन पूर्व उसने मेरे से शादी करने से फिर इंकार कर दिया है।

मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया, मेरी समाज में इज्जत धूमिल हुई है

पीड़िता का कहना था कि अब अमर जो भारतीय रेल में लोको पायलट की नौकरी करता है उसने मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। मेरे समाज में सभी हो यह पता है कि अमर के साथ मेरी सगाई हो गई है अगर यह शादी नहीं होती है तो मेरी समाज में इज्जत धूमिल हो जाऐगी। पीडिता ने कहना था कि पुलिस अब अमर पर बलात्कार का मामला दर्ज करे।

वर्तमान में बुंदेलखंडी सिंगर है पीड़िता, यूट्यूब पर चैनल

बताया जा रहा है कि वर्तमान पीड़िता बुंदेलखंडी सिंगर है और वह बुदेलखंडी गाने गाती है और उसका यूट्यूब चैनल है,जिसमें 50 हजार से अधिक फ्लोअर है। 
G-W2F7VGPV5M