सिंध नदी के पुल के नीचे मिली सड़ी गली कीड़े लगी लाश, अमोला घाटी बन रही है मौत की घाटी- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के अमोला और सुरवाया थाना सीमा के बीच आने वाली सिंध नदी में आज फिर एक सडी गली लाश मिली है। अगर आंकडो पर गौर करे तो जिले मे सबसे अधिक लाशे यही मिलती है। शिवपुरी- झांसी फोरलेन पर स्थित अमोला घाटी के पास निकली सिंध नदी के पुल के नीचे मिली कई लाशो की अभी तक शिनाख्त नही हो सकी है। इस लाश की भी फिलहाल शिनाख्त नही हुई है।

आमोला थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने बताया कि उन्हें बीती रात नदी के किनारे मिट्टी में सनी हुई लाश मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर शव को निकालकर पोस्टमार्टम हाउस रखवाया गया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है नदी का पानी उतरने के बाद शव मिट्टी के दलदल में दिखाई दिया। उक्त व्यक्ति की हत्या कर फेंका गया है साथ ही शव कई दिनों पुराना है।

इस घाटी से दो थानों की पुलिस परेशान

अमोला घाटी का एक हिस्सा सुरवाया थाना क्षेत्र में पड़ता है तो वहीं दूसरा हिस्सा अमोला थाना क्षेत्र में पड़ता है इस घाटी में अब तक कई लाशों को दोनों थानों की पुलिस ने बरामद किया है। इस घाटी में हत्यारे हत्या कर शव को बड़े ही आराम से घाटी में फेंक कर चले जाते हैं इसकी मुख्य बजह इस क्षेत्र के बियाबान जंगल और सुनशान इलाके का होना माना जाता है यही बजह है कि इस घाटी के चलते दो थानों की पुलिस को कभी भी परेशान होना पड़ता है।

हालही में ग्वालियर के रहने वाले एक भतीजे ने अपनी मां के साथ गलत संबंध रखने की इच्छा रखने वाले अपने चाचा को मौत के घाट उतार कर इस घाटी में फेंक दिया था। जिसका खुलासा बीते माह पुलिस ने किया था और अब एक ओर हत्या कर फेंका गया शव अमोला पुलिस ने बरामद किया है।
G-W2F7VGPV5M