जैक एंड जिल स्कूल की बच्चों से भरी बस नाली में जा घुसी, टकराए सिर- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
महल कॉलोनी में एक स्कूल बस के चालक की लापरवाही से छोटे-छोटे बच्चों से भरी बस गहरी नाली में जा गिरी। घटना का सुखद पहलू यह रहा कि बस में सवार बच्चों को किसी तरह की चोट नहीं आई। कॉलोनी वालों का कहना है कि हादसा स्कूल बस चालक की लापरवाही से घटित हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महल कालोनी स्थित जैक एंड जिल स्कूल की बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से बस चलाते हुए बस को एक गहरी नाली में गिरा दिया जिससे बस नाली में जा गिरी। हादसे में बस में सीटों पर बैठे छोटे-छोटे बच्चों के सिर सामने वाली सीटों पर जाकर लगे। घटना का सुखद पहलू यह रहा कि किसी भी बच्चे को कोई चोट नहीं आई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस चालक ने बस को प्रॉपर रास्ते से ले जाने की बजाय एक चौड़ी और गहरी नाली पर रखे पत्थर पर से चढ़ाने का प्रयास किया। इस प्रयास में पत्थर नाली पर से हट गया और बस का टायर सीधा गहरी नाली में करीब एक फीट गहराई में जाकर फंस गया। जिस समय यह हादसा घटित हुआ उस समय स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चे बस में सवार होकर अपने अपने घर जा रहे थे।

इस हादसे के बाद कॉलोनी वालों में नाराजगी है। कॉलोनी वालों का कहना है कि यहां रोजाना यह बस चालक तेजी से बसों को लाते ले जाते हैं। ऐसे में कालोनी के रास्तों से गुजरने वाले लोग भी बच जाते हैं। किसी दिन इस लापरवाही के कारण यहां गंभीर हादसा हो सकता है। उनके अनुसार आज यह हादसा भी बस चालक द्वारा तेज रफ्तार में बस चलाने के कारण घटित हुआ है।
G-W2F7VGPV5M