Karera News- मृत बच्चे को शिवपुरी रेफर कर रहे थे करैरा BMO, परिजनों का हंगामा- पुलिस बुलानी पड़ी

NEWS ROOM
करैरा।
करैरा बीएमओ शब्द पर शायद शनि की महादशा चल रही है। करैरा बीएमओ जो भी डॉक्टर बनता है उसकी कार्यप्रणाली विवादित हो जाती है। करैरा में पिछले सालो में लगातार बीएमओ बदलते रहे है और सभी की कार्यप्रणाली विवादित ही रही है। आज भी बीएमओ करैरा की विवादित कार्यप्रणाली की खबर आ रही है कि करैरा बीएमओ ने अपनी लापरवाही छूपाने के लिए मरे हुए नवजात के लिए शिवपुरी रेफर करने का प्रयास किया लेकिन परिजन समझ चुके थे और हंगामा कर दिया। परिजनों के हंगामे के कारण अस्पताल प्रबंधन को बुलानी पडी।

जानकारी के अनुसार सीमा लोधी पत्नी लव कुश लोधी ने बीती रात में बच्चे को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि नवजात शिशु स्वस्थ था। डॉक्टर ने बच्चे को कोई इंजेक्शन लगाया जिससे बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों की हड़ताल के कारण करैरा के बीएमओ डॉ प्रदीप शर्मा ड्यूटी कर रहे थे। नर्स जब बच्चे को डॉक्टर प्रदीप शर्मा के पास लेकर पहुंची तो बच्चा मर चुका था।

बताया जा रहा है कि स्वस्थ बच्चा अचानक काल के गाल में समा गया और अपनी लापरवाही को छुपाने के लिए डॉक्टर प्रदीप शर्मा ने बच्चे को शिवपुरी रेफर कर दियां लेकिन परिजन समझ चुके थे कि बच्चा अब नही रहा। परिजनों ने इस घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया ओर उसके बाद अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे को होते देख डॉक्टर प्रदीप शर्मा मौके से फरार हो गए।

परिजनों का आरोप है कि सभी डॉक्टर हड़ताल पर थे जिसके चलते बीएमओ प्रदीप शर्मा ड्यूटी कर रहे थे। जब नर्स उनके नवजात को लेकर प्रदीप शर्मा के पास गई तो प्रदीप शर्मा ने बच्चे को शिवपुरी रेफर करने की कह दिया। जिस पर परिजनों ने यह कहा कि जब बच्चा पहले से ही मर गया तो उसे शिवपुरी रेफर क्यों किया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M