ग्वालियर बायपास पर आरक्षक को बाइक ने मारी टक्कर, आरक्षक सहित 4 घायल- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के ग्वालियर बायपास क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिस के आरक्षक ने तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में आरक्षक सहित 3 बाइक सवार घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

चालान से बचना चाहते थे बाइक सवार

जानकारी के अनुसार आज ग्वालियर वायपास पर यातायात पुलिस द्वारा पॉइंट लगाकर वाहनों को चेक कर यातायात के नियमों का उलंघन करने वालों पर चालानी कार्यवाही की जा रही थी। नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों की धरपकड़ का जिम्मा यातायात पुलिस में पदस्थ धमेंद्र तिवारी ने संभाला हुआ था।

इसी दौरान 3 बाइक सवार ग्वालियर की ओर से आते आरक्षक धर्मेंद्र तिवारी को दिखाई दिए। आरक्षक ने जैसे ही बाइक सवार तीन युवकों को रोकने का प्रयास किया। इस बीच बाइक के चालक ने बाइक की रफ्तार और तेज कर दी। इसके बाद भी जब आरक्षक ने बाइक सवारों का रोकने का प्रयास किया तो तेज रफ्तार बाइक आरक्षक धर्मेंद्र में जा घुसी।

इस हादसे में आरक्षक धर्मेंद्र तिवारी तीनों बाइक सवार मुकेश प्रजापति, रमेश प्रजापति, नरेंद्र प्रजापति बुरी तरीके से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसारए बाइक सवार तीनों युवक चालानी कार्रवाई से बचकर भागना चाहते थे। इसी के चलते यह हादसा घटित हो गया। पुलिस ने तीनों युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
G-W2F7VGPV5M