शंकरपुरा झिंगुरा में घर में घुसे हमलावर, कर दी समस्त परिवार के साथ मारपीट- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली शंकरपुरा झिंगुरा से आ रही हैं जहां चार लोगों ने घर में घुसकर महिला, उसके पति,ससुर और फुफिया ससुर पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमलावर महिला से उसके देवर के विषय में पूछताछ करते हुए घर में घुसे थे।

जानकारी के अनुसार फरियादी लक्ष्मी श्रीवास्तव पत्नी अमित श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर आरोपीगण नीलेश कुशवाहा चुन्ना गुर्जर पंकज बाथम और एक अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध भादवि की धारा 294, 452, 427, 323, 506 और 34 का मामला दर्ज किया गया है। आरोपीगण फरार बताए जाते हैं।

फरियादी लक्ष्मी श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि 6 अक्टूबर की रात 9 बजे जब मैं अपने घर पर थी उसी समय चार लड़के आए और उन्होंने मुझसे मेरे देवर दीपक के बारे में पूछताछ की। मैंने कहा कि वह घर पर नहीं है तो फिर वह चारों लोग घर के अंदर घुस आए। मैंने रोका तो उन्होंने मेरी मारपीट शुरू कर दी।

मुझे बचाने मेरे पति अमित श्रीवास्तव और ससुर राजू श्रीवास्तव आए तो उनके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। फुफिया ससुर आनंद कुलश्रेष्ठ और उनके लड़के अभिषेक पर भी हमला किया गया। हमारे घर की टीव्ही फोड़ दी। आरोपियों द्वारा किए गए हमले से सभी लोगों के शरीर में चोटे आई हैं।