बदरवास से 5 दिन से लापता था युवक लाश के रूप में क्रेशर के खोदे गड्ढे में मिली

Bhopal Samachar

बदरवास। खबर जिले के कोलारस बदरवास थाना क्षेत्र से गायब हुए युवक की लाश क्रेशर के लिए पत्थर निकालने वाले गड्ढे में मिली हैं। लाश की पहचान हो चुकी है उक्त युवक पिछले 5 दिनों से गायब था। पुलिस ने लाश को पीएम कराने भेज दिया हैं। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं।  

जानकारी के अनुसार बदरवास नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले 25 वर्षीय रामकृष्ण पुत्र लक्ष्मण परिहार विगत पांच दिन से घर से लापता था जिसकी तलाश लगातार रिश्तेदारी में चल रही थी लेकिन आज बदरवास थाना क्षेत्र के धामनटूक ग्राम पंचायत के गरगटू ग्राम के पास क्रेशर संचालकों के द्वारा काला पत्थर निकालने के लिए गड्ढे खोदे गए उक्त गड्ढे में ग्रामीणों ने देखा की लाश पडी हैं।

इस मामले की जानकारी बदरवास पुलिस को दी गई और जिसकी शिनाख्त बदरवास वार्ड 1 के निवासी रामकृष्ण परिहार के रूप में हुई तो तत्काल पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त की गई है पूरे मामले को लेकर पुलिस के द्धारा हर बिंदु पर जांच की जा रही हैं।
 
घर से पांच दिन पूर्व से था लापता
बदरवास वार्ड 1 निबासी रामकृष्ण परिहार उम्र 25 वर्ष लापता था जिसकी गुमशुदगी बदरवास थाने में दर्ज थी जिसकी तलाश परिजनों के द्धारा रिश्तेदारी एव आसपड़ोस में की जा रही थी,लेकिन आज क्रेशर के लिए पत्थर निकालने खोदे गए गड्ढे में जो पानी भरा था उसमें मृतक का शव मिला है

इनका कहना हैं
मामला सज्ञान में है हमारी पुलिस टीम तत्काल जानकारी लगते पहुची ओर परिजनों को जानकारी दी है पीएम कराया जा रहा है पीएम रिपोर्ट एव जाँच उपरांत की मामला किलियर हो सकेगा
अमित भदौरिया,थाना प्रभारी बदरवास
G-W2F7VGPV5M