12वीं के स्टूडेंट कमरे में फंदे पर लटका मिला,पिता बोला लड़की को लेकर दी थी धमकी- kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना अंतर्गत आने वाले कोलारस नगर के पास स्थित संत फार्म कॉलोनी में किराए से रहने वाले एक 12 क्लास का स्टूडेंट कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। स्टूडेंट आज सोकर नही उठा मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नही खुला। दरवाजा खोला गया तो स्टूडेंट का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव को उतारकर पीएम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार इंदर थाना क्षेत्र का रहने वाला 20 साल का छोटू लोधी कोलारस में किराए के मकान में रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था। छोटू 12वीं कक्षा का छात्र था। छोटू लोधी के साथ उसका एक छोटा भाई भी पढ़ाई कर रहा था।

नवरात्रि में छोटू हर रोज सुबह 4रू00 बजे उठकर नहाने के बाद माता के मंदिर पर जल चढ़ाने जाता था। जब आज छोटू सुबह नहीं उठा तो मकान मालिक को शक हुआ। जब छोटू के दरवाजे को मकान मालिक ने खटखटाया तो छोटू ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद छोटू के दरवाजे को खोला गया तो पाया छोटू का शव फंदे पर लटका था। इसकी सूचना मकान मालिक द्वारा तत्काल कोलारस थाना पुलिस को दी।

छोटू को कोई फोन करके धमकी देता था। छोटू को लड़की छेड़ने के आरोप में किसी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।