लव जिहाद: यूपी से नाबालिग का अपहरण करके लाया आरिफ शिवपुरी में पकड़ा- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर की सिटी कोतवाली से आ रही है कि कोतवाली पुलिस ने पोहरी बस स्टैंड पर 17 साल की नाबालिग को 2 युवकों के साथ पकडा। नाबालिग के अपहरण की रिपोर्ट यूपी के आजमगढ़ के जौनपुर थाने में दर्ज है। कोतवाली पुलिस ने नाबालिग को cwc में पेश किया जहां से उसे वन स्टाॅप सेंटर भेज दिया गया हैं।

सोमवार की देर शाम सिटी कोतवाली को सूचना मिली की 1 लडकी 2 लडको के साथ संदिग्ध देखे जा रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने इस सूचना पर लडकी और लडको से पूछताछ के लिए कोतवाली लेकर आई। युवकों ने अपने नाम आरिफ खान व उसका दोस्त इमरान खान निवासी आजमगढ़ बताया। जबकि लड़की जौनपुर थाना क्षेत्र की निकली,वह 12वीं क्लास की स्टूडेंट हैं।

कोतवाली पुलिस ने जब लडकी के दस्तावेज देखे तो लड़की के नाबालिग होने का पता चला और जौनपुर थाना पुलिस से संपर्क किया। जौनपुर पुलिस ने बताया कि लड़की 14 सितंबर से लापता है और उनके यहां अपहरण का मुकदमा दर्ज है।

जानकारी मिल रही है कि नाबालिग को CWC में पेश किया गया जहां CWC अध्यक्ष डॉ सुषमा पांडे ने उसे काउंसलिंग के लिए वन स्टाॅप सेंटर भेज दिया। बुधवार को नाबालिग के परिजन और यूपी पुलिस शिवपुरी आई थी। यूपी पुलिस नाबालिग और दोनो युवकों को अपने साथ ले गई,जानकारी मिल रही है कि यह लव जिहाद का मामला था,नाबालिग को आसिफ नाम का युवक बहला फुसलाकर भगा कर ले आया था।

नाबालिग को मुंबई ले गए, मोबाइल शॉप पर काम करने शिवपुरी आए

शिवपुरी पुलिस ने पूछताछ की तो युवकों ने गुमराह करने की कोशिश की। बाद में सच्चाई बता दी। नाबालिग को लेकर दोनों पहले मुंबई चले गए थे । शिवपुरी में किसी से संपर्क किया और यहां मोबाइल शॉप पर काम करने के लिए आ पहुंचे। लेकिन बस स्टैंड पर पुलिस के हत्थे चढ़ गए और सारी सच्चाई सामने आ गई।