Shivpuri News- श्रीकृष्ण भोग ढाबा संचालक ने ग्राहक से मांगे पैसे तो सिर फाड़ दिया :ICU में भर्ती

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के पिपरसमा चौराहे पर फोरलेन पर श्री कृष्ण भोग ढाबा चलाने वाले फरियादी रविंद्र गोयल सुरेश चंद्र गोयल के नौकर को एक युवक से खाने के पैसे मांगना महंगा पड़ा। युवक अपने दो अन्य साथियों संजय धाकड़ और रवि धाकड़ के साथ ढाबे पर पहुंचा और फरियादी रविंद्र गोयल की लाठी और सरियों से जमकर मारपीट कर दी।

जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है तथा उसे गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। आरोपी गंदी.गंदी गालियां भी दे रहे थे और धमका रहे थे कि आयंदा पैसे मांगे तो जान से खत्म कर दूंगा। आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 324 ए 323 ए 294 ए 506 और 34 का मामला कायम किया गया।

फरियादी रविंद्र गोयल के हवाले से एएसआई विनोद सिंह गुर्जर ने बताया कि 2 सितम्बर को शाम 4 बजे वह जब अपने ढाबे पर पहुँचा, तो एक व्यक्ति मेरे नौकर प्रिंस गोस्वामी और राजेश ओझा से खाने के पैसों को लेकर विवाद कर रहा था और कह रहा था कि ढाबा चलाना है तो मुझे फ्री में खाना खिलाना पड़ेगा।

फरियादी ने बताया कि मैंने उसे समझाया तो उसने खाने के पैसे दिए और बोला की अभी लौटकर देखता हूं। इसके बाद वह दो अन्य युवकों के साथ आया और उसने मेरी जमकर मारपीट कर दी।