पत्नी की मौत: ट्रैक्टर से घर ले जा रहा था पति पानी में डूबा ट्रैक्टर, लाश ट्रॉली में तैरती रही- Badarwas News

बदरवास। खबर बदरवास नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 7 की सीमा में स्थित रेलवे अंडर पास से आ रही है कि बीती रात्रि अंडर पास से एक शव को रखकर ट्रेक्टर अंडरपास से निकला पानी अधिक होने के कारण टैक्टर पानी में आधे से अधिक डूब गया। अंडरपास से लगातार पानी निकल रहा था,सुबह 9 बजे जब पानी का प्रेशर कम हुआ जब ट्रैक्टर को निकाला गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम बरखेड़ा निवासी रामचरण आदिवासी की पत्नी सुमित्रा बाई को बीती रात्रि उल्टी दस्त लगने के कारण उसे उपचार हेतु ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर बदरवास अस्पताल लाया जहाँ डॉक्टरों देखकर मृत घोषित कर दिया उसके बाद अपनी पत्नी के शव को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर अपने गाँव ले जा रहा था।

बदरवास नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक सात स्थित रेलवे के अंडर पास में भरे पानी में ट्रैक्टर निकालते समय ट्रैक्टर ट्राली डूब गया तो अंधेरा होने के कारण जैसे तैसे अपनी जान बचाई लेकिन उसकी पत्नी का शव ट्राली में रखा रहा,जो काफी समय तक ट्राली में पानी भरने के कारण ऊपर तैरता रहा।

पानी के बहाव को तेज कम होने के बाद ही वे टेक्टर टोली एवं सबको निकाल सुबह 4 बजे से लेकर 9 बजे तक उक्त तेज बहाव के कारण नहीं निकाल पाए जब पानी कम हुआ उसके बाद ही टैक्टर को निकाला जा सका।