भाजपा के कार्यकर्ताओं में आपस में रार महिला नेत्री के ​दी निपटा देने की धमकी- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर पोहरी विधानसभा के नगर परिषद पोहरी में भाजपा पार्षदों के समर्थन में रैली निकाली गई। रैली में भाजपा कार्यकर्ता आपस में उलझ गए। भाजपा जिला महामंत्री ने भाजपा नेत्री जिला कार्यसमिति सदस्य को चुनाव के बाद निपटा देने की धमकी दे दी। यह सब मजरा भाजपा जिलाध्यक्ष और राज्यमंत्री के सामने हुआ इसको लेकर नेत्री ने इस मामले की शिकायत पार्टी फोरम में और जिलाध्यक्ष से की है।

भाजपा जिला महामंत्री और वार्ड क्रमांक-10 से प्रत्याशी पृथ्वीराज जादोन ने भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य प्रतिभा जैन को मंत्री सुरेश राठखेड़ा के सामने चुनाव बाद निपटा देने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद महिला नेत्री काफी डरी हुई है। महिला नेत्री ने इस मामले को लेकर जिलाध्यक्ष राजू बाथम को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को पोहरी में एक रैली का आयोजन किया गया था। रैली में मंत्री सुरेश राठखेड़ा के अलावा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, जिला महामंत्री सोनू बिरथरे, पृथ्वीराज जादौन सहित तमाम नेता मौजूद थे। इसी दौरान पृथ्वीराज ने महिला नेत्री प्रतिभा जैन को धमकी दी कि 'तू आज मेरे वार्ड में जो करके आई है अच्छा नहीं किया, तुझे तो मैं चुनाव बाद निपटा दूंगा'।

प्रतिभा जैन के अनुसार जब वह धमकी दे रहे थे तभी वहां विधायक व मंत्री सुरेश राठखेड़ा आ गए। वह मुझे वहां से आगे ले गए, जिसके बाद मैंने मामले की मौखिक शिकायत जिलाध्यक्ष राजू बाथम को दर्ज कराई। रविवार को मामले की शिकायत लिखित में दर्ज कराई गई है। शिकायत में यह भी उल्लेख है कि जिला महामंत्री जादौन का व्यवहार महिला कार्यकर्ताओं के प्रति अच्छा नहीं है। मामले को लेकर जब पृथ्वीराज जादौन को फोन लगाया तो उन्होंने फोन अटेंड नहीं किया।

प्रतिभा जैन, कार्यसमिति सदस्य का कहना है कि मैं उनके वार्ड में अपने रिश्तेदार के यहां खाना खाने गई थी। उनको लग रहा है मैं उनका विरोध करने गई थी। मैंने मामले की शिकायत पार्टी फोरम पर की है।