बेटे को छीनकर जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता का अपहरण कराया अहमदाबाद में बलात्कार- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कलेक्टर की जनसुनवाई कार्यक्रम से आ रही है कि एकतरफा प्यार में पागल गब्बर नामक युवक का प्यार विवाहिता ने ठुकरा दिया तो सनकी प्रेमी ने फिल्मी स्टाइल में उसके बच्चे को उठा लिया और महिला का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़ित विवाहिता ने बताया कि उसने मामले की एफआईआर खनियाधाना थाने मे कराई है,लेकिन पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है लेकिन अभी भी 2 आजाद घूम रहे है।

फिल्मी स्टाइल में अपहरण करवाया,गब्बर उसे अहमदाबाद में मिला

विवाहिता ने बताया कि उसके गांव का रहने वाला गब्बर उस पर गलत निगाह रखता था, उसके कई बार उसे फोन कर अपने प्यार का इजहार किया, जबकि वह शादीशुदा थी उसने साफ शब्दों में गब्बर को फोन न करने की बात कहकर समझा दिया था।

यह बात उसने अपने पति को भी बताई थी। इसके बाद भी गब्बर उससे फोन करके गंदी बातें करने लगा। एक दिन जब वह अपनी ननद का इलाज कराने खनियाधाना गई हुई थी।

इसी दौरान गब्बर के 2 दोस्त बाइक से आए और उसके छोटे बेटे को छुड़ा लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर उसे अगवा कर लिया, जिसके बाद वह लोग उसे गुजरात के अहमदाबाद ले गए, जहां गब्बर उसे मिला, गब्बर ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। जैसे.तैसे एक दिन उसने अपने पति को फोन किया।

तब कहीं जाकर वह हैवान के चंगुल से आजाद हो सकी। उसके साथ हुए बलात्कार की शिकायत उसने खनियाधाना थाना में दर्ज कराई। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन 2 आरोपी अब भी फरार हैं। विवाहिता का कहना है कि खनियाधाना पुलिस उसके केस में ढिलाई बरत रही है, वह आज कलेक्टर से शिकायत करने पहुंची हैं।