रोजगार समाचार: 300 ITI पास स्टूडेंट को मिल सकता हैं रोजगार, पढ़े पूरी जानकारी- Shivpuri News

शिवपुरी। शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शिवपुरी में एक दिवसीय अप्रेन्टिसशिप मेले का आयोजन 22 जुलाई को प्रातः 10 बजे किया जाएगा। जिसमें विभिन्न कंपनियों के द्वारा साक्षात्कार के माध्यम से आवेदकों का अप्रेन्टिस के लिए चयन किया जाएगा।

शासकीय आईटीआई के प्राचार्य ने बताया कि मेले में भाग लेने के इच्छुक आवेदक 22 जुलाई को निर्धारित स्थान एवं समय पर अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों एवं बायोडाटा/सीवी/रिज्यूम, पासपोर्ट साइज फोटो सहित साक्षात्कार हेतु उपस्थित हो। उक्त अप्रेंटिसशिप के लिए भर्ती अप्रेंटिसशिप नियमों एवं कंपनियों के शर्तों के अनुसार की जाएगी। अप्रेंटिसशिप मेले में प्रतिभागिता हेतु यात्रा देय नहीं होगा।

अप्रेंटिसशिप मेले में सम्मिलित होने के लिए ऑनलाईन पंजीयन लिंक htttps://forms.gle/nwHQJC4TnSkPrj1x5 पर आवेदन पंजीयन कर सकते है।
सम्मिलित होने वाली कंपनियों में एल एण्ड टी (एनसीआर) कंपनी के लिए 10वीं, 12वीं एवं आईटीआई डिप्लोमा उत्तीर्ण 300 आवेदकों का चयन किया जाएगा। जिसमें 19 वर्ष से 30 वर्ष तक के आवेदक भाग ले सकते है। चयनित आवेदकों को 16 हजार रुपए एवं अन्य भत्ते दिए जाएगें।

पटेल मोटर्स(टाटा ग्रुप) शिवपुरी के लिए 10वीं, 12वीं एवं आईटीआई डिप्लोमा उत्तीर्ण 10 आवेदकों का चयन किया जाएगा। जिसमें 18 वर्ष से 28 वर्ष तक के आवेदक भाग ले सकते है। चयनित आवेदकों को 8 हजार से 10 हजार रुपए एवं अन्य भत्ते दिए जाएगें। एआईएसईसीटी एडवांटेज शिवपुरी के लिए 10वीं, 12वीं एवं आईटीआई डिप्लोमा उत्तीर्ण 200 से अधिक आवेदकों का चयन किया जाएगा।

जिसमें 18 वर्ष से 35 वर्ष तक के आवेदक भाग ले सकते है। चयनित आवेदकों को 12 हजार रुपए एवं अन्य भत्ते दिए जाएगें। ईस्कॉटस लिमिटेड हरियाणा के लिए 10वीं, 12वीं एवं आईटीआई उत्तीर्ण 30 से अधिक आवेदकों का चयन किया जाएगा। जिसमें 18 वर्ष से 35 वर्ष तक के आवेदक भाग ले सकते है। चयनित आवेदकों को 8 हजार से 12 हजार रुपए एवं अन्य भत्ते दिए जाएगें।