यातायात प्रभारी ने बाईकों से भर दिया थाना, 46 दो पहिया वाहनों पर कार्यवाही- Shivpuri News

शिवपुरी।
शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर यातायात पुलिस ने आज पॉइंट लगाकर चालानी कार्यवाही की यातायात पुलिस ने सिर्फ उन्हीं मोटरसाइकिल सवारों पर चालानी कार्रवाई की जो मोटरसाइकिल पर तीन सवारी बैठाकर घूम रहे थे।

यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने बताया कि उन्हें पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से शहर में तीन सवारी बैठाकर घूमने वाले मोटरसाइकिल चालकों पर कार्यवाही के निर्देश मिले थे। इसी कड़ी में आज यातायात पुलिस ने माधव चौक झांसी तिराहा पोहरी चौराहा एमएम हॉस्पिटल सहित शहर के मुख्य चौक चौराहों पर पॉइंट लगाकर एक साथ चेकिंग अभियान चलाया था जिसमें कई बाइक चालक तीन सवारी बैठाकर घूमते हुए मिले जिन्हें जप्त कर यातायात थाने ले जाया गया। 

यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने बताया कि इस समय आचार संहिता लागू है और लोग प्रचार प्रसार के लिए एक ही बाइक पर ज्यादातर तीन लोग सवार होकर घूम रहे हैं जिन पर भी आगामी समय में भी इसी प्रकार से कार्यवाही की जाएगी।

46 के काटे चालान

यातायात थाने पर तीन सवारी बैठाकर घूमने बाले बाइक चालकों पर चालानी कार्रवाई की यातायात थाने पर लगभग 46 मोटरसाइकिल को जब्त किया गया था सभी मोटरसाइकिल चालकों पर 500 रु की चलानी कार्यवाही की गई।