भाजयुमो कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी वर्ष को संगठन पर्व के रूप में मनाएगा - Shivpuri News

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष को संगठन पर्व के रूप में मनायेगी। जिसमें प्रदेश के युवाओं को जोड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा 15 मई से 15 जून के बीच यूथ कनेक्ट अभियान चलायेगा। इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश भर में संभाग, जिला और मंडल तक भाषण प्रतियोगिता, सोशल मीडिया कैंपेन और युवा सम्मेलन आयोजित होंगे।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नवनीत सेन के नेतृत्व में यूथ कनेक्ट अभियान को लेकर जिला स्तरीय बैठक आयोजित हुई जिसमें मुख्य रूप से संभागीय प्रभारी भाजयुमो प्रदेश मंत्री शुभेन्द्र गौड़ और भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम मौजूद रहे। बैठक में संभागीय प्रभारी भाजयुमो प्रदेश मंत्री शुभेन्द्र गौड़ ने बताया कि आगामी समय में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में भारतीय युवा मोर्चा युवाओं की फौज खड़ी कर रहा है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी और वरिष्ठ नेतृत्व का उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में भारतीय जनता पार्टी में युवाओं की फौज हो, इसको लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा मिशन युवा मोर्चा प्रदेशभर में युवाओं को जोड़ने अभियान शुरू करने जा रहा है।

यह अभियान 15 मई से 15 जून तक चलेगा। संभागीय प्रभारी शुभेन्द्र गौड़ ने बताया कि यूथ कनेक्ट अभियान के पहले चरण में 15 मई से 22 मई के बीच युवाओं के लिए राष्ट्रीय मुद्दों पर भाषण प्रतियोगिता होगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा स्तर पर भाषण प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागी जिला स्तर पर एवं जिला स्तर पर विजयी प्रतिभागी संभागीय प्रतियोगिता में शामिल होंगे। संभाग स्तर पर जो प्रतिभागी विजयी होंगे, उन्हें प्रदेश स्तर पर आयोजित होने वाली भाषण प्रतियोगिता में शामिल होने का अवसर मिलेगा। वहीं अभियान के दूसरे चरण में सोशल मीडिया कैंपेन 23 से 27 मई के बीच चलाया जायेगा।

जिसके अंतर्गत युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय प्रतीकों के साथ सेल्फी, भाषण प्रतियोगिता के प्रतिभागियों के भाषण क्लीप और देश भक्ति पर आधारित गीतों के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर व्यापक प्रचार-प्रसार करेंगे। तीसरे और अंतिम चरण 1 जून से 15 जून में प्रदेश स्तरीय संभागीय सम्मेलन में प्रदेश के संभाग केंद्रों में प्रदेश स्तरीय संभागीय सम्मेलन आयोजित करेगा। युवा सम्मेलनों में वकील, खिलाड़ी, कलाकार, नव मतदाता, डॉक्टर, इंजीनियर, किसान, व्यवसायी एवं सोशल मीडिया पर सक्रिय युवा सम्मिलित होंगे।

उन्होंने बताया कि संभागीय सम्मेलनों में पार्टी एवं मोर्चा के राष्ट्रीय नेतागण, केन्द्रीय मंत्रिगण एवं प्रदेश नेतृत्व का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। इस बैठक में मुख्य रूप से संभागीय प्रभारी भाजयुमो प्रदेश मंत्री शुभेन्द्र गौड़, जिला अध्यक्ष राजू बाथम, भाजपा महामंत्री सोनू बिरथरे, गगन खटीक, पृथ्वीराज जादौन, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश शर्मा, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रुद्राक्ष गोलू गौड़ , युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नवनीत सेन सहित भाजयुमो के सभी जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।