खेत में भैंस को घुसने के विवाद में विवाहिता सुखे 75 फुट गहरे कुंए में गिरी, टूटी 3 हड्डियां- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाना अंतर्गत आने वाले गुरावल गांव से आ रहा है कि बीते रोज एक खेत में भैंस घुसने को लेकर विवाद हो गया। खेत मालिक ने भेंस को करंट लगाने का प्रयास किया,जब भैंस को बचाने का प्रयास महिला ने किया तो महिला 75 फुट गहरे कुंए में गिर गई। जिससे महिला के शरीर की 3 हड्डी टूट गई। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया जहां उसका इलाज किया जा रहा हैं।

जानकारी के अनुसार फरियादी अमन कुशवाह निवासी गुरावल गांव ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 5 मई की दोपहर 1 बजे मेरी भैंस मेरे ताऊ रघुवर कुशवाह के मिर्ची के खेत में घुस गई,इस कारण ताऊ ने भैंस की डंडो से मारपीट करना शुरू कर दिया,जब मैने मारने से मना किया इतने में मेरे पिता मनीराम कुशवाहा मां लीला बाई कुशवाह भाई शैलेश कुशवाह भी आ गए।

जब यह सभी लोग आ गए तो वहां पर उपस्थित दीवान कुशवाह,नारायण कुशवाह,महेश कुशवाह ने हम सभी से गालिया बकना शुरू कर दिया और जब हमने मना किया तो चारो ने हमारी लठ्ठो से मारपीट शुरू कर दी। जब मेरी मां मेरे पिता को बचाने का प्रयास किया तो उसका पेर फिसल गया जिससे वह 75 फुट गहरे कुंए में गिर गई।

बताया जा रहा है कि विवाहिता के गहरे कुंए में गिरने के कारण रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई है,वही महिला के दोनो पैर भी टूट गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।