रास्ते में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, रोका तो पीट दिया - Shivpuri News

बैराड़। खबर जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम धोरिया और गाजीगढ रोड से आ रही है। जहां आज एक महिला को सांप के कांटने के चलते दुल्हादेव बाबा पर बंध लगवाने जा रहे बाईकर्स को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सबार तीन लोग घायल हो गए। जब पीडित चिल्लाए तो ट्रेक्टर के चालक ने बाइकर्सो पर ही हमला बोल दिया। जिससे वह और जख्मी हो गए। और आरोपी ट्रैक्टर चालक टैक्टर लेकर फरार हो गया।

मुकेश जाटव ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि आज उसके परिवार की एक महिला को जहरीले सांप ने काट लिया था। जिसका वह बंध लगवाने के लिए वह 2 बाइक से दुल्हा देव बाबा के मंदिर धौरिया जा रहे थे। तभी गाजीगढ़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेक्टर चालक ने उनकी 1 बाइक को टक्कर मार दी। जिससे शांति, मुकेश और जानू घायल हो गए। जानू के सिर हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है।

पीडित ने बताया है कि हमने ट्रेक्टर को रोका तो चालक हमें गालियां देते हुए मारपीट करने लगा और ट्रेक्टर को छुड़ा कर भाग गया। उसने बताया कि उस बाइक पर सवार सांप के द्धारा काटी गई महिला सहित 3 लोग घायल हो गए। इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए बैराड उप स्वास्थ्यकेन्द्र में भर्ती कराया। जहां एक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

वही इस मामले में थाना प्रभारी दिनेश सिंह नरवरिया का कहना है कि इस तरह की बारदात के बाद पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और आरोपी ट्रैक्टर चालाक की तलाश में जुट गई। तत्काल पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और अब पुलिस ने अज्ञात ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। जल्द ही पुलिस ट्रैक्टर का पता लगा लेगी।