RAPE का आरोपी मामा ससुर राजस्थान भागने की फिराक में था, पुलिस ने 48 घंटे में किया गिरफ्तार- Shivpuri News

शिवपुरी। बीते दिनों एक महिला के साथ घर में घुसकर रेप की वारदात के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के महज 48 घंटे में ही आरोपी मामा ससुर को हिरासत में ले लिया है। उक्त आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद राजस्थान भागने की फिराक में था। जिस पर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद होकर नजर बनाए हुई थी। जिसे पुलिस ने कोटा नाका से गिरफ्तार कर लिया है।

विदित हो कि बीते 30 मार्च को एक 25 वर्षीय महिला निवासी किलावनी ने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि वह घर में अकेली थी। पति भूंसे का काम करने गया हुआ था। तभी उसी गांव का आरोपी राजेन्द्र जाटव पुत्र टोडू जाटव उम्र 26 साल निवासी किलावनी जो कि उसका मामा ससुर लगता है वह घर में आया।

रिश्तेदार को आता देख महिला उसकी आब भगत करने लगी। परंतु मामा ससुर के मंसूबे कुछ और थे। जिसके चलते आरोपी ने गेट लगाकर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। और महिला को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। परंतु आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था।

इस मामले में महिला संबंधित अपराध होने के चलते पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी मुकेश बुधौलिया को आदेशित किया। जिस पर से थाना प्रभारी ने महज 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।