घर से करौली मां की दर्शन करने जा रही थी महिलाएं, बीच रास्ते में मिले सुनार को लगा गई चूना - Pohri News

पोहरी। जिले के पोहरी थाना अंतर्गत नगरीय क्षेत्र में चार महिलाओं ने सुनार की दुकान से चांदी की पायल चोरी कर ली और दुकान से चलती बनी। जिसके बाद पड़ोसी दुकानदार की सूझबूझ से चोरी गई पायलों को बरामद किया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिलाओं को थाने ले गई।

पूरा मामला पोहरी थाना से कुछ ही दूरी पर घटित हुआ, जहां स्टेट बैंक के पास सोन-चांदी की दुकान चलाने वाले नरेंद्र सोनी की दुकान पर सोने-चांदी की खरीददारी करने चार महिलाएं पहुंची। खरीददारी करने के बहाने सोने-चांदी के आभूषणों को देखने लगीं। इस दौरान महिलाओं ने दुकानदार नरेंद्र सोनी को बातों में उलझा लिया और दस हजार कीमत की पायल चोरी कर ली। चोरी के बाद महिलाएं सुनार की दुकान से रफूचक्कर हो गई।

दुकानदार नरेंद्र सोनी ने जब दिखाए गए सामान का मिलान किया तो एक जोड़ी पायल कम मिली। दुकानदार ने महिलाओं का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। लेकिन महिलाएं उससे बहस करने लगी, इसी दौरान मौके पर भीड़ लग गई। वहीं, पड़ोसी दुकानदार जितेंद्र चौहान ने इसकी सूचना पोहरी थाना पुलिस को दी तो महिलाओं ने चुराई गई पायल दुकानदार के सुपुर्द कर दी। मौके पर पहुंची। पुलिस महिलाओं को पकड़कर थाने ले गई।

करौली माता के दर्शन करने जा रहीं थी महिलाएं

पोहरी थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेरिया के अनुसार महिलाएं कोटा की रहने वाली है। उनके साथ बच्चें भी थे। महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वह करौली मैया के दर्शन करने राजस्थान जा रहीं थी। दुकानदार नरेंद्र सोनी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई। उसका कहना है कि उसे चोरी गया सामान मिल चुका है, वह शिकायत नहीं करना चाहता है। शिकायतकर्ता के अभाव में महिलाओं को छोड़ दिया गया।