KBC विजेता तहसीलदार की कार ने बाइक सवारों को उडाया, दो की हालात गंभीर - Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव से आ रही है। जहां आज केबीसी बिजेता रही और वर्तमान में श्योपुर जिले में पदस्थ तहसीलदार अमिता सिंह की कार ने एक बाईक पर सबार दो लोगों को उडा दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल पोहरी उप स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।


जानकारी के अनुसार अमृता सिंह जो कि श्योपुर जिले में तहसीलदार के पद पर पदस्थ है आज अपनी पर्सनल कार क्रेटा क्रमांक एमपी 28 सीए 7449 से ग्वालियर से अपने ड्रायवर के साथ वापस श्योपुर जा रही थी। तभी रामगढ के पास कार ने सामने से आ रहे बाईकर्स संजय राठौर पुत्र गौरी राठौर उम्र 36 साल निवासी पोहरी और पुरूषोत्तम राठौर पुत्र धनीराम राठौर उम्र 45 साल निवासी धींगपुर को उडा दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया गया है कि जब यह हादसा हुआ उस समय तहसीलदार अमिता सिंह कार में सवार थी। तत्काल उन्होंने इस हादसे की सूचना डायल 100 को दी। डायल 100 तत्काल दोनों घायलों को पोहरी लेकर पहुंची और जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां से दोनों की हालात नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेडीकल कॉलेज रैफर कर दिया।

बताया गया है कि दोनों की हालात अभी नाजुक है उसके बाद तहसीलदार ने अपने किसी साथी को फोन कर गाडी मगाई और अपनी गाडी को मौके पर छोडकर श्योपुर रबाना हो गई। यहां बता दे कि अम्रता सिंह केबीसी यानी कौन बनेगा करोड पति में भी खेल चुकी है। तभी से वह सुर्खियों में रही है।