घर से बीड़ी लाने की कहकर निकले मातादीन गंभीर हालात में मिले, मौत - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के सिंचाई विभाग कॉलोनी से आ रही है। जहां घर से बीडी लाने की कहकर निकले अधेड घायल अवस्था में रोड पर पडे मिले है। तत्काल परिजन युवक को लेकर उप स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। जहां गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। परिजन तत्काल उन्हें झांसी लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार मातादीन सैन निवासी सिंचाई विभाग कॉलोनी करही से बाहर दुकान पर बीडी लेने गए हुए थे। थोड़ी देर बाद भतीजे आशीष पुत्र प्रवेश के मोबाइल पर सूचना मिली कि उसके ताउ मातादीन रोड पर पडे हुए है। तत्काल आशीष मौके पर पहुंचा। और देखा तो ताऊ गंभीर रूप से घायल पड़े हुए है।

जब जानकारी जुटाई तो सामने आया कि बाइक क्र. MP 32 MD 8512 का चालक ने तेजी और लापरवाही के चलते उसके ताऊ को उड़ा दिया है। जिसके चलते उन्हें करैरा उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां परिजन गंभीर हालात के चलते उन्हे झांसी लेकर गए। जहां अधैड की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने फरियादी आशीष की शिकायत पर आरोपी बाइक के चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।