किसान का ATM बदलकर खाते से पार कर दिए 13 हजार, लगातार बढ रहा है यह अपराध - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस नगर से आ रही है। जहां अज्ञात सायबर क्राईम में सक्रिय आरोपी ने एक किसान का एटीएम बदलकर उसके खाते से 13 हजार रुपए गायब कर दिए। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाना कोलारस में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिले में इस तरह से खुलेआम एटीएम से रूपए गायब होने के हजारों मामले सामने आ गए है। परंतु फिर भी लोग सक्रिय नहीं हो पा रहे और लगातार इस तरह के अपराध बढते जा रहे है।

जानकरी के अनुसार देवेन्द्र सिंह दांगी निवासी संगेश्वर बीते 19 अप्रैल को कोलारस के एसबीआई एटीएम से रूपए निकालने गया हुआ था। जब उसने एटीएम मशीन में एटीएम लगाकर खाते से 5 हजार रूपए निकाले और एटीएम मशीन में लगा रहा। पीडित मशीन से निकले अपने 5 हजार रूपयों को गिनने लगा तभी पीछे खडे एक अज्ञात चोर ने बडी सफाई के साथ एटीएम बदलकर उसे दूसरा एटीएम थमा दिया। किसान ने ठग द्धारा दिया गया एटीएम जेब में रखा और चल दिया।

आज जब वह अकाउंट चेक करने पहुंचा तो सामने आया कि उसके खाते से 13 हजार रुपए गायब थे, जब बैंक जाकर चेक कराया तो बैंक में बताया गया कि 13 हजार रुपए को बिंदल मार्केट स्थित एटीएम से निकालना बताया गया। जिसके बाद वह पुलिस थाने में उसने अज्ञात बदमाश के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा आवेदन लेते हुए मामले की जांच करने का आश्वासन दिया।