बहन के घर से प्रेमी के साथ फरार हुई नाबलिग 4 दिन बाद मंदिर मे मिली - Bairad News

बैराड़।
खबर बैराड़ थाना क्षेत्र की है। जहां एक नाबालिग अपनी बहन के घर गई हुई थी और वहीं से प्रेमी के साथ फरार हो गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना मे लिया था, जिसके 4 दिन बाद नाबालिग का पता कर उसे लाया गया और जिला अस्पताल में नाबालिग की मेडीकल जांच करवाई गई।

जानकारी के अनुसार नाबालिग की बहन बैराड़ के पास गांव में रहती है यहां अक्सर उसका आना—जाना लगा रहता था। इस दौरान उसकी पडोस में रहने वाले लड़के ऋषि सेन से मुलाकात हो गई। बीती 25 अप्रैल कोे भी नाबालिग अपनी दीदी के यहां आई हुई थी लेकिन शााम को 6 बजे अचानक वह लापता हो गई। परिजनों ने आसपास ढूंढा लेकिन नाबालिग का कहीं पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्हें सूचना मिली कि गांव का रहने वाला ऋषि भी लापता है।

जिस पर परिजनों ने थाने में जाकर केस दर्ज करवाया। यहां पुलिस ने मामले में जांच—पड़ताल की तो नाबालिग को बरामद कर लिया गया और नाबालिग को मेडीकल के लिए अस्पताल लेकर आए। वहीं आरोपी भी पुलिस हिरासत मे है। दोनों बैराड़ से जयपुर जाकर बस स्टैंड पर रह रहे थे। उसके बाद वापस बैराड़ आ गए। मंदिर पर जब बैठे हुए थे जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने जाकर लड़की को दस्तयाब किया वहीं लड़के को भी पुलिस हिरासत में ले लिया है।