करैरा में चोर, मकान मालिक को पीटकर भागे, कोलारस में नींद की गोलियां खिलाकर ट्रैक्टर-बाइक गायब- karera News

Bhopal Samachar
करैरा
। करैरा थाना क्षेत्र के सिल्लारपुर गांव के मजरा डंडेलापुरा में तीन चोर सूने घर का ताला तोड़कर घुस गए। उसी वक्त मकान मालिक भी घर आ गया और तीनों चोरों को रंगे हाथ पकड़ लिया है। लेकिन चोर सरिये से हमला कर भाग निकले।

फरियादी नंदराम लोधी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि परिवार के सदस्य शादी में चले गए थे। घर में ताला लगाकर चला गया। 26 फरवरी की रात 10 बजे काम करके घर आया तो देखा कि ताला टूटा है और गेट अंदर से बंद है। पीछे के दरवाजे से तीन अज्ञात व्यक्ति भागते दिखाई दिए।

पीछा करके एके को धर दबोचा, लेकिन दूसरे ने पलटकर सरिए से हमला कर दिया। बदमाश भागने में सफल रहे। नंदराम लोधी को आंख में चोट आई है। बदमाश 50 हजार रुपए कैश व सोने-चांदी के आभूषण चुराकर ले गए हैं।

खाने में नींद की गोलियां खिलाकर ट्रैक्टर, बाइक व मोबाइल चोरी

कोलारस कोलारस थाना क्षेत्र में दो चालकों को खाने में नींद की गोलियां खिलाकर ट्रैक्टर सहित बाइक व मोबाइल चोरी की घटना सामने आई है। फरियादी चालक रीगन खां निवासी अलवर राजस्थान ने बताया कि वह अपने साथी नादिर खान के संग फसल काटने ललितपुर जा रहा था। ट्रैक्टर क्रमांक आरजे02 आरई3045 कटर मशीन व उसी से बाइक क्रमांक आरजे02 बीएन1897 रखी थी। 26 फरवरी की सुबह 11 बजे पड़ौरा शिवपुरी पहुंचे।

एक व्यक्ति बाइक से मिला और बोला कि आगे झांसी रोड पर मेरी सरसों फसल खड़ी है, उसे निकाल दो। भूख लगी होने की बात कही तो उसने कहा कि आगे चाचा का होटल है, खाना वहीं खा लेना। वह ट्रैक्टर पर बैठ गया और तमन्ना होटल पर पहले से उसका एक साथी था। उसका साथी खाना लेकर आया, जिसे खाने के बाद नींद आ गई और आंख खुली तो ट्रैक्टर सहित मशीन, बाइक व मोबाइल गायब थे।
G-W2F7VGPV5M