जबरन पकडकर सरसों के खेत में नाबालिग का बलात्कार, 7 दिन बाद भी FIR नही: SP से शिकायत - Pohri News

शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से आ रही है कि शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल से एक बेटी का पिता ने न्याय की गुहार लगाई है। पिता ने कहा कि मेरी नाबालिग लड़की का गांव के एक दबंग युवक ने सरसों के खेत में ले जाकर उसका बलात्कार कर दिया। इस संबंध में पीडिता ने पुलिस को बयान दर्ज कराए बल्कि डॉक्टर और न्यायालय के समझ भी उसके साथ जो हुआ उसने कहा,लेकिन पुलिस ने अभी तक दबंग युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता 3 मार्च को अपनी मां के साथ घांस लेने के लिए गई थी जब वह लौट कर वापिस आ रही थी तभी गांव के छोटू धाकड़ नामक युवक आया और पीछे से उसे जबरन पकड़ कर एक सरसों के खेत में ले गया व उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के पिता के अनुसार पुलिस ने उसकी बेटी को बरामद करने के बाद जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपित छोटू धाकड़ ने उसके साथ बलात्कार किया है।

जिसके बाद पुलिस ने उसकी बेटी का मेडीकल करवाया और न्यायालय में बयान करवाए। पीड़िता के पिता का दावा है कि उसकी बेटी पुलिस, डॉक्टर के साथ-साथ न्याायालय में खुद के साथ हुए बलात्कार की बात कही, लेकिन इसके बाबजूद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं किया है। इस मामले में पुलिस कहना है कि जब मेडीकल रिपोर्ट और 164 के बयान हमें मिल जाएंगे और विवेचना के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई करेंगे।