उर्मिला-जनवेद ने किया था बस ड्राइवर को प्र​ताडित, इसलिए कूदा था ट्रेन के आगे: मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी। सिरसौद थाना क्षेत्र में रायश्री रेलवे स्टेशन के पास बस चालक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में अब पुलिस ने दंपती पर केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बस चालक हेमंत बैरागी पुत्र मुकेश बैरागी निवासी बदरवास ने 30 जनवरी 2022 को रायश्री रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर जांच शुरू की तो मृतक के पिता मुकेश बैरागी, चाचा जगदीश बैरागी, भाई विवेक बैरागी सहित मृतक के पहचान वाली उर्मिला जाटव व जनवेद जाटव के बयान लिए। मृतक हेमंत बैरागी के सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग की पहचान पंचनामा, पीएम रिपोर्ट एवं अभी तक की जांच के आधार पर पता चला है कि गुर्जर बस चालक हेमंत बैरागी ग्राम बसाई की रहने वाली महिला उर्मिला व उसके पति जनवेद के संपर्क में आया और इन दोनों से उसका पैसे का लेनदेन हुआ।

पहले से भी मृतक हेमंत व उर्मिला की पहचान थी। उर्मिला जाटव व जनवेद जाटव दोनों ने पैसे के लेनदेन व झूठे केस में फंसाने की कहकर प्रताड़ित किया। इससे उसने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जनवेद जाटव व उर्मिला जाटव के खिलाफ धारा 306 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।